×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Ballia: किसी कीमत पर लागू नहीं होने देंगे मुस्लिम आरक्षण, भाजपा सांसद ने साधा निशाना

Ballia: कन्नौज लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा पर कहा कि पश्चिम बंगाल में जो हो रहा है। वह तुष्टिकरण की राजनीति के कारण हो रहा है।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 26 May 2024 7:24 AM GMT
ballia news
X

बलिया में भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने ममता बनर्जी पर साधा निषाना (न्यूजट्रैक)

Ballia News: सातवें चरण के चुनाव प्रचार के लिए रविवार को जनपद पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के सांसद व कन्नौज लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा पर कहा कि पश्चिम बंगाल में जो हो रहा है। वह तुष्टिकरण की राजनीति के कारण हो रहा है। बंगाल में एक विशेष वर्ग की जनसंख्या बहुत तेजी से बढ़ी है और आसपास के घुसपैठिये भी हैं। चाहे बांग्लादेश के घुसपैठिये हो चाहे रोहिंग्या हो ये तमाम लोग कानून व्यवस्था के लिए चुनौती हैं।

उन्होंने कहा कि पूरी तरह से वहां से सत्ता और खासकर ममता बनर्जी का संरक्षण पाकर जिस प्रकार से वह कट्टरता पर आमादा है। जिससे भारतीय जनता पार्टी के वोट को रोकने के लिए किसी प्रकार से नरेन्द्र मोदी के समर्थक वोट डालने न जा पाए। इस लिए हिंसा को अंजाम देते हैं।

श्री पाठक ने कहा कि गुंडे अब बंगाल की जनता को रोक नहीं सकते हैं। ममता बनर्जी कुछ भी कर सकती हैं। ये वोट के लिए इतना गिर गई हैं कि अपना धर्म भी बदल सकती हैं। पूरी तरह से ये तुष्टिकरण में लिप्त हैं। पश्चिम बंगाल में विदेशी ताकतें भी काम कर रही हैं। मुस्लिम आरक्षण के सवाल पर श्री पाठक ने कहा कि जहाँ-जहाँ हमारी सरकार है वहां पर मुस्लिम आरक्षण आ ही नहीं सकता। जहाँ भाजपा का शासन नहीं है वहां पर भी धर्म के नाम मुस्लमानों का आरक्षण लागू नहीं होने देंगे। किसी कीमत पर देश में मुसलमानों का आरक्षण लागू नहीं होने देंगे और इसके खिलाफ सड़क पर भी उतरेंगे और जरुरत पड़ी तो उनकी सरकार को भी बर्खास्त करेंगे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story