×

Balia News: जय श्री राम बोलने पर भी खौफ, बीजेपी पर बोले ओम प्रकाश राजभर

Balia News: सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मन्त्री ओम प्रकाश राजभर ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बीजेपी ने भगवान राम को वहां पहुंचा दिया है नाम लेने पर लोग सोच रहे है कि कहीं हत्या न हो जाय कहीं मारपीट न हो जाय ऐसा दहशत का माहौल बना दिया है

Karuna Sindhu Singh
Published on: 9 May 2023 10:34 AM GMT (Updated on: 9 May 2023 10:35 AM GMT)

Balia News: सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा जय श्रीराम का नाम लेने पर लोग सोच रहे है कि कहीं हत्या न हो जाय कहीं मारपीट न हो जाय।

सोमवार कि देर रात बलिया के मानियर नगर पंचायत मे अपने प्रत्याशी के समर्थन मे वोट कि अपील करने आये सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मन्त्री ओम प्रकाश राजभर ने पत्रकारों से बात करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर कटाक्ष किया और कहा कि बीजेपी ने भगवान राम को वहां पहुंचा दिया है कि भगवान राम का नाम लेने पर जय श्रीराम का नाम लेने पर लोग सोच रहे है कि कहीं हत्या न हो जाय कहीं मारपीट न हो जाय ऐसा दहशत का माहौल बना दिया है और अब वहां से निकलकर बजरंग बली पर आ गए है। इससे पहले जनसभा को सम्बोधित करते हुए ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि उनकी पार्टी जहाँ जहा भी नगर निकाय का चुनाव लड़ रही है वो उस सीट पर जीत हासिल करेगी।

दूसरी तरफ बलिया नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद चुनाव के लिए सोमवार को काफी सरगर्मी रही। सभी प्रत्याशी अपनी जीत के लिए पूरी ताकत झोंके हुए हैं। बीजेपी ने अपने प्रत्याशी संत कुमार गुप्ता उर्फ़ मिठाई लाल को जिताने के लिए गोरखपुर से बीजेपी के सांसद व भोजपुरी फ़िल्म अभिनेता रवि किशन को मैदान मे उतारते हुए शहर मे कई जनसभाएं कराई बीजेपी संसद रवि किशन ने कहा कि बलिया नगर पालिका के विकास के लिए ट्रिपल इंजन कि सरकार बनाना जरुरी है तो वही सपा प्रत्याशी लक्ष्मण गुप्ता और निर्दलीय प्रत्याशी संजय उपाध्याय ने जुलुस निकालकर मातदाताओं से अपने पक्ष मे मतदान करने कि अपील किया।

Karuna Sindhu Singh

Karuna Sindhu Singh

Next Story