Ballia News: रोहित पांडे हत्याकांड में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मुख्य आरोपी के घर पर गरजा बुलडोजर

Ballia News: आज मंगलवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नामजद आरोपियों में से गैंग का लीडर रोहित राईडर के घर पर बुलडोजर की कार्यवाई किया। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि रोहित राईडर और उसके गुर्गो ने रोड के किनारे पीडब्लूडी की जमीन पर अवैध रूप से अतिक्रमण किया था।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 23 July 2024 2:20 PM GMT
Ballia News
X

Ballia News (Pic: Newstrack)

Ballia News: जनपद के बांसडीह थाने के सामने हुई हत्या के मामले में आरोपी के घर पर प्रशासन का बुलडोजर चला है। इस मामले में पुलिस ने नामजद 6 आरोपियों में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बीते 20 जुलाई को जिले के बांसडीह थाना क्षेत्र के बांसडीह थाने के सामने ही कुछ बदमाशों ने युवक रोहित पांडे की धारदार हथियार से हत्या कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और सभी आरोपियों पर पच्चीस-पच्चीस हजार का इनाम घोषित कर दिया। पुलिस ने जाँच और गिरफ्तारी की कार्रवाई करने के लिए चार टीमों का गठन कर दिया।

आज मंगलवार को पुलिस ने कार्यवाई करते हुए नामजद आरोपियों में से गैंग का लीडर रोहित राईडर के घर पर बुलडोजर की कार्यवाई किया। पुलिस उपाधीक्षक बांसडीह क्षेत्र प्रभात कुमार ने बताया कि रोहित राईडर और उसके गुर्गो ने रोड के किनारे पी डब्लू डी कि जमीन पर अवैध रूप से अतिक्रमण किया था। उसकी पैमाइस कराई गई और उसे ध्वस्त कराया गया। उसकी और भी अवैध संपत्ति का चिन्हाकन कराया जा रहा है। अभी कार्यवाई आगे भी जारी रहेगी। उन्होंने बताया कि इस मामले में नामजद 6 आरोपियों में से दो आरोपी अंकित यादव और ओम प्रकाश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने कहा कि बाकी आरोपियों कि गिरफ्तारी के लिए चार टीमें लगाई गई है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा। वहीं इस प्रकार कि हत्या कि घटना के बाद आज मृतक रोहित पांडे के परिजनों से मिलने देवरिया जिले से देवरिया सदर के भारतीय जनता पार्टी के विधायक शलभ मणि त्रिपाठी भी मृतक रोहित पांडे के घर बांसडीह पहुंचे और परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि कानून आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने का काम करेगा। शलभ मणि त्रिपाठी के साथ बांसडीह विधान सभा से बीजेपी कि विधायक केतकी सिंह और पूर्व विधायक सुरेन्द्र सिंह भी मौजूद रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story