×

Ballia News: सपा नेता शिवपाल सिंह यादव बोले - आजम खान को जल्द मिलेगा इंसाफ

Ballia News: शिवपाल सिंह यादव ने कार्यक्रम से हटकर पत्रकारों से बात करते हुए सपा नेता आजम खान के जेल जाने के सवाल पर कहा कि रामपुर कि एमपी एमएलए कोर्ट से जो निर्णय आया है उसमे इंसाफ नहीं मिला है।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 19 Oct 2023 11:52 AM GMT
Ballia News
X

Ballia News (Pic:Newstrack)

Ballia News: उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद में एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने आए समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव ने कार्यक्रम से हटकर पत्रकारों से बात करते हुए सपा नेता आजम खान के जेल जाने के सवाल पर कहा कि रामपुर कि एम पी एम एल ए कोर्ट से जो निर्णय आया है उसमे इंसाफ नहीं मिला है अब कभी न कभी तो इंसाफ मिलेगा। उन्होंने कहा कि ये सही है कि ये जो समय चल रहा है भारतीय जनता पार्टी का इसमे ये विपक्ष को ख़त्म करना चाहते है।

उन्होनें कहा कि बीजेपी विपक्ष को झूठे केसों में फंसा करके उनको जेल भेजना उत्पीड़न करना, ये भारतीय जनता पार्टी का काम है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के साथ-साथ पिछड़े वर्ग के लोगों के ऊपर और खासकर मुस्लमानो पर पुरे प्रदेश में उत्पीड़न चल रहा है। पूरी समाजवादी पार्टी आजम खान के साथ है और वो जल्द ही आजम खान से मिलने जेल जाएंगे।

मध्यप्रदेश में सपा के चुनाव लड़ने और इण्डिया गठबंधन द्वारा सीट न दिए जाने और चुनाव लड़ने से इण्डिया गठबंधन को नुकसान होने के सवाल पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि हम चाहते हैं कि इण्डिया गठबंधन मजबूती के साथ रहे और भारतीय जनता पार्टी को हटाए पर कांग्रेस को भी सोचना चाहिए था जो वादा किया था जो सीटें देने को कहा था वो दे देना चाहिए था पर तब भी समाजवादी पार्टी इण्डिया गठबंधन के साथ है। मजबूती के साथ है 2024 में भारतीय जनता पार्टी को हटाने के लिए हम साथ हैं। अब भी हम चाहते है पूरी समाजवादी पार्टी चाहती है कि इण्डिया गठबंधन में हम 2024 में जो लोकसभा का चुनाव होगा मजबूती के साथ इण्डिया गठबंधन के साथ रहेगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story