×

Ballia News: स्वर्ण व्यवसायी से एसडीएम की हाथापाई, वीडियों वायरल

Ballia News: उप जिलाधिकारी रवि कुमार सिकंदरपुर कस्बे के दीपक सोनी के स्वर्ण की दूकान पर पहुंच गए। दूकान खुला देखकर उप जिलाधिकारी रवि कुमार ने आपा खो दिया तथा स्वर्ण व्यवसायी दीपक सोनी को थप्पड़ जड़ दिया।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 2 Feb 2024 4:00 PM GMT
X

Ballia News (Pic:Newstrack)

Ballia News: सिकंदरपुर कस्बे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें उप जिलाधिकारी रवि कुमार व उनका गनर एक स्वर्ण व्यवसायी से अभद्रता व हाथापाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस घटना को लेकर व्यापारियों ने तहसील पहुंच कर उप जिलाधिकारी पर पीड़ित व्यापारी से माफी मांगने को लेकर दबाव बनाया। जानकारी के अनुसार सिकंदरपुर कस्बे में शुक्रवार को साप्ताहिक बंदी घोषित है। बंदी का पालन करते हुए उप जिलाधिकारी रवि कुमार सिकंदरपुर कस्बे के दीपक सोनी के स्वर्ण की दूकान पर पहुंच गए। दूकान खुला देखकर उप जिलाधिकारी रवि कुमार ने आपा खो दिया तथा स्वर्ण व्यवसायी दीपक सोनी को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद उप जिलाधिकारी का गनर भी व्यवसायी से हाथापाई करने लगा।

व्यापारियों ने एसडीएम से की तीखी बहस

घटना स्वर्ण व्यवसायी की दूकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। घटना की जानकारी होते ही कस्बे के व्यापारियों में आक्रोश फैल गया। आक्रोशित व्यापारी सिकंदरपुर तहसील पहुंच गए तथा उनकी उप जिलाधिकारी रवि कुमार से जमकर बहस होने लगी। व्यापारियों ने उप जिलाधिकारी पर गुंडागर्दी करने का आरोप लगाते हुए उनसे पीड़ित व्यापारी से माफी मांगने को लेकर दबाव बनाया। हालांकि उप जिलाधिकारी रवि कुमार दुर्व्यवहार को नकारते रहे।

उपजिलाधिकारी का कहना है कि वो साप्ताहिक बंदी का निरीक्षण पर निकले हुए थे। किसी से की अभद्रता नहीं की गई है। वहीं दुकानदार दीपक सोनी ने बताया कि उनका दुकान और घर एक ही में है वो अपनी दुकान को खोलकर बस साफ सफाई कर रहे थे। इसी दौरान उपजिलाधिकारी दौड़ कर आये और उनसे बदसलूकी करने लगे। उसके बाद अनके गनर भी अनके साथ बदसलूकी करने लगे जो उनकी दुकान में लगे सी सी टी वी कैमरे में कैद है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story