Ballia News: बलिया में छात्र ने किया सुसाइड, कोटा में कर रहा था तैयारी

Ballia News: बैरिया थाना क्षेत्र के देवकी छपरा गांव में करीब 20 वर्षीय छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। पुलिस का कहना है कि युवक कोटा में कम्पटीशन कि तैयारी कर रहा था।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 25 Oct 2023 2:32 PM GMT
Student committed suicide in Ballia, was preparing in Kota
X

बलिया में छात्र ने किया सुसाइड, कोटा में कर रहा था तैयारी: Photo-Newstrack

Ballia News: बैरिया थाना क्षेत्र के देवकी छपरा गांव में करीब 20 वर्षीय छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। पुलिस का कहना है कि युवक कोटा में कम्पटीशन कि तैयारी कर रहा था। मिली जानकारी के अनुसार बैरिया थाना क्षेत्र के देवकी छपरा गांव में रोशन वर्मा उम्र करीब 20 साल ने सोमवार की देर रात कमरे में पंखे से गमछे के सहारे लटक कर आत्महत्या कर लिया। रोशन सोमवार को रात्रि घर के बरामदे में अपने परिजनों के साथ सोया था।

अचानक रात को किसी समय वह अपने कमरे में चला गया तथा कमरे का दरवाजा बन्द करके आत्महत्या कर लिया। मंगलवार को सुबह जब परिजनों की नींद खुली तो ये नजारा देखकर सभी दंग रह गए और रोने बिलखने लगे। पिता तो बेसुध पड़े हुए हैं और कुछ भी बोलने कि स्थिति में नहीं हैं। युवक के आत्महत्या के घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।



कोटा शहर में कम्पटीशन कि तैयारी कर रहा था रोशन वर्मा

बुधवार को पुलिस अधीक्षक बलिया एस आनंद ने बताया कि युवक रोशन वर्मा राजस्थान के कोटा शहर में कम्पटीशन कि तैयारी कर रहा था और दशहरे की छुट्टी में घर आया था और वह अवसाद में था और यहाँ पर उसके द्वारा आत्महत्या कर ली गई। युवक जब से कोटा में कम्पटीशन की तैयारी कर रहा था तब से डिप्रेशन में था।

इस सम्बन्ध में विधिक कार्यवाई की जा रही है। वहीं थानाध्यक्ष बैरिया धर्मवीर सिंह ने बताया कि रोशन ने सैनिक स्कूल से 12वीं की शिक्षा ग्रहण की थी और फिलहाल वह कोटा में आईआईटी की तैयारी कर रहा था। उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story