Ballia News: छात्रा के साथ तीन युवकों ने किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर पेट में घोंपा चाकू

Ballia News: जब वो स्कूल से घर जा रही थी तभी रास्ते में तीन लड़के उसे पकड़ लिए और पास में ही नहर जिसमे थोड़ा पानी था खींचकर लेते गए और जमकर मारा पीटा और गलत काम करने का प्रयास किया।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 12 Sep 2024 5:50 PM GMT
Three youths tried to rape a student, stabbed her in the stomach when she resisted
X

छात्रा के साथ तीन युवकों ने किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर पेट में घोंपा चाकू: Photo- Social Media

Ballia News: उत्तर प्रदेश के जनपद बलिया के पकड़ी थाना क्षेत्र में स्कूल से घर जा रही 11वीं क्लास की छात्रा के साथ तीन युवकों ने मारपीट करते हुए उसे चाकू मार दिया और रेप करने का प्रयास किया। घायल अवस्था में लड़की को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान छात्रा के पेट में दो टांके लगे लड़की लड़की गंभीर हालत में बलिया ट्रामा सेंटर में भर्ती है।

गलत काम करने का प्रयास किया

छात्रा का कहना है कि कुछ दिन पहले एक लड़के की बाईक से उसकी साईकिल टकरा गई और बाईक का इण्डिकेटर टूट गया जिसके बाद लड़के ने उसे देख लेने की धमकी दी थी। आज बृहस्पतिवार को जब वो स्कूल से घर जा रही थी तभी रास्ते में तीन लड़के उसे पकड़ लिए और पास में ही नहर जिसमे थोड़ा पानी था खींचकर लेते गए और जमकर मारा पीटा और गलत काम करने का प्रयास किया। लड़की उनसे लड़ती रही और चिल्लाने के बाद कुछ लोग आये तब जाकर वो लोग भागे।

गंभीर हालत में लोग लड़की को पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहाँ लड़की कि गंभीर स्थिति को देखते हुए डाक्टरों ने बलिया ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। जहाँ लड़की का इलाज चल रहा है। लड़की का कहना है कि उसके ऊपर चाकू से भी हमला किया गया है और उसके साथ गलत काम करने का भी प्रयास किया गया।

लड़की के पेट में दो टाँके लगे

वहीं इस मामले में इलाज कर रहे डाक्टर डी पी यादव का कहना है की पकड़ी थाना क्षेत्र से एक लड़की आयी हुई है जिसको चोट लगी है। लड़की के पेट में दो टाँके लगे हुए है। लड़की कि उम्र 14 साल है। इस मामले में पकड़ी थानाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद सिंह का कहना है कि लड़की के ऊपर बेल्ट से हमला किया गया है। इस मामले में लड़की के परिजनों कि तरफ से अभी तक कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई कि जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story