TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Ballia News: अवैध वसूली में फरार दो कांस्टेबलों का आत्म समर्पण

उत्तर प्रदेश और बिहार की सीमा पर ट्रकों से अवैध वसूली के मामले में फरार चल रहे पूर्व कोरंटाडीह चौकी प्रभारी राजेश कुमार प्रभाकर और सिपाही दीपक कुमार मिश्रा समेत चार बिचौलियों पर एसपी विक्रांत वीर ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 30 Sep 2024 4:32 PM GMT
Ballia News: अवैध वसूली में फरार दो कांस्टेबलों का आत्म समर्पण
X

अवैध वसूली में फरार दो कांस्टेबलों का आत्म समर्पण (newstrack)

Ballia News: नरही थाना क्षेत्र के यूपी बिहार की सीमा पर भरौली पिकेट पर पिछले दिनों एडीजी वाराणसी जोन और डीआईजी आजमगढ़ परिक्षेत्र द्वारा अवैध वसूली की छापेमारी के बाद की गई कार्यवाई में पुलिस कर्मियों समेत कई दलालों पर मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसमे कुछ लोगों की गिरफ्तारी भी हुई थी। इसी मामले में फरार चल रहे कोरंटाडीह पुलिस चौकी प्रभारी राजेश प्रभाकर और दो पुलिस कांस्टेबल ने आज न्यायालय में आत्म समर्पण कर दिया। मामले में दोनों को 14 दिन के रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

आपको बता दें कि बीते 25 जुलाई को नरही थाना क्षेत्र के यूपी बिहार की सीमा भरौली चेक पोस्ट पर एडीजी वाराणसी जोन पियूष मोर्डिया और डीआईजी आजमगढ़ परिक्षेत्र वैभव कृष्ण ने संयुक्त रूप से छापेमारी करते हुए ट्रकों से अवैध वसूली करते हुए कुछ पुलिस कर्मियों और दलालों को गिरफ्तार किया था इस मामले में कोरंटाडीह पुलिस चौकी पर तैनात सभी पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया था और उनके ऊपर और थानाध्यक्ष नरही के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया था।

छापेमारी के कुछ दिन बाद ही नरही थानाध्यक्ष पन्ने लाल को गिरफ्तार कर लिया गया था। इस मामले में कुछ अभियुक्त फरार चल रहे थे। आज सोमवार को फरार चल रहे कोरन्टाडीह पुलिस चौकी प्रभारी राजेश प्रभाकर तथा प्रवीण राय उर्फ़ गोलू व चन्दन यादव उर्फ टनमन यादव ने न्यायालय में आत्म समर्पण कर दिया। पुलिस का कहना है कि इस मामले में सभी 29 नामजद अभियुक्त अब न्यायिक अभिरक्षा में जिला कारागार में निरुद्ध किये जा चुके हैं।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story