×

Ballia News: नर्सिंग होम की लिफ्ट में मिला महिला का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Ballia News: थाना कोतवाली क्षेत्र में नर्सिंग होम की लिफ्ट में एक 50 वर्षीय महिला का शव मिला है। महिला अपनी बहू का प्रसव कराने के लिए नर्सिंग होम आयी है।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 25 Jan 2024 9:03 AM GMT
ballia news
X

बलिया में नर्सिंग होम की लिफ्ट में मिला महिला का शव (न्यूजट्रैक)

Ballia News: जिले के थाना कोतवाली क्षेत्र में नर्सिंग होम की लिफ्ट में एक 50 वर्षीय महिला का शव मिला है। महिला अपनी बहू का प्रसव कराने के लिए नर्सिंग होम आयी है। इसके बाद से वह नर्सिंग होम से गायब हो गयी थीं। जिसकी रिपोर्ट परिजनों ने पुलिस को दी गयी थी। गुरूवार सुबह महिला का शव लिफ्ट में पाया गया। परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली क्षेत्र के जिला महिला अस्पताल के सामने एक नर्सिंग होम की लिफ्ट में नगरा थाना क्षेत्र ककरी गांव की रहने वाली 50 वर्षीय महिला मुन्नी देवी का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। शव मिलने की सूचना पर पहुंचे परिजन हंगामा करने लगे और नर्सिंग होम के खिलाफ कार्यवाई की मांग को लेकर जिला महिला अस्पताल रोड को जाम करते हुए धरने पर बैठ गए।

मृतक महिला के पति देवेंद्र वर्मा ने बताया कि मुन्नी देवी अपनी बहू का प्रसव कराने के लिए 23 जनवरी की सुबह नर्सिंग होम आयी थी और शाम होने के बाद गायब हो गई थी। उनकी गुमशुदगी की तहरीर बलिया थाना कोतवाली में दी गई थी। गुरूवार सुबह सूचना मिली कि मुन्नी देवी का शव नर्सिंग होम की लिफ्ट में मिला है।

देवेंद्र वर्मा ने बताया कि वह नर्सिंग होम में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज दिखाने की मांग कर रहे थे लेकिन फुटेज नहीं दिखाया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी पत्नी की हत्या की गई है। एक और परिजन ने बताया कि पैसे को लेकर भी डाक्टर से कुछ बहस हुई थी। वहीं इस मामाले में घटना के बाद पुलिस उपाधीक्षक एसएन वैभव पांडे ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story