×

Ballia News: डीएम कार्यालय परिसर में महिलाओं ने नेताजी को चप्पलों से पीटा, वजह जान चौंक जाएंगे आप

Ballia News: पिटाई कर रही महिलाओं में एक महिला मुन्नी देवी ने बताया कि कमलेश खरवार उनसे करीब दस साल पहले नौकरी और आवास दिलाने के नाम पर पैसा लिया था और आज तक न नौकरी दिला पाया और न ही आवास दिला पाया।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 30 Dec 2023 9:33 AM GMT
Ballia News
X

कमलेश खरवार की पिटाई करतीं महिलाएं (सोशल मीडिया)

Ballia News: बलिया जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में खरवार महासभा के यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष कि महिलाओं ने जमकर पिटाई कर दी। नेता जी पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले कि जाँच कि जा रही है उसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

बलिया जिलाधिकारी कार्यालय पर शुक्रवार को अनुसूचित जन जाति का प्रमाण पत्र बनवाने कि मांग को लेकर कुछ महिलायें जिलाधिकारी को पत्रक देने पहुंची थी। दूसरी तरफ अलग से खरवार महासभा के यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष कमलेश खरवार भी अनुसूचित जनजाति का प्रमाण पत्र बनवाने कि मांग को लेकर जिलाधिकारी को पत्रक देने आये हुए थे। संयोग वश महिलाओं कि नजर कमलेश खरवार पर पड़ गई। फिर महिलाओं का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुँच गया और महिलाओं ने जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में ही नेता जी यानि कमलेश खरवार कि पिटाई शुरू कर दी और दौड़ा दौड़ा कर पीटा। जिसका वीडियो वहां मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल से बना लिया।

पिटाई कर रही महिलाओं में एक महिला मुन्नी देवी ने बताया कि कमलेश खरवार उनसे करीब दस साल पहले नौकरी और आवास दिलाने के नाम पर पैसा लिया था और आज तक न नौकरी दिला पाया और न ही आवास दिला पाया, जबकि उन लोगों ने अपने गहने बेचकर कमलेश खरवार को पैसे दिए थे। अब पैसा मागने पर वो पैसा भी नहीं दे रहा है। नेता जी को पिटता हुआ देख जिलाधिकारी कार्यालय पर भीड़ जुट गई, जिसके बाद पुलिस भी पहुँच गई और नेता जी को वहां से लेकर चली गई। इस मामले में शनिवार को पुलिस उपाधीक्षक बलिया एस एन वैभव पांडे ने बताया कि महिलाओं द्वारा एक व्यक्ति को पीटने का वीडियो संज्ञान में आया है। इस मामले कि जांच कि जा रही है और जाँच के बाद जो उचित कार्यवाही होगी वो की जायेगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story