×

Ballia News: पत्नी और दो बच्चों की हत्या के बाद युवक ने लगाई फांसी, सामने आई ये बड़ी वजह

Ballia News: बांसडीह थाना कोतवाली क्षेत्र में पारिवारिक कलह से तंग आकर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की धारदार हथियार से हत्या कर खुद आत्महत्या कर लिया।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 11 Dec 2023 5:27 AM GMT
ballia news
X

बलिया में पत्नी और दो बच्चों की हत्या के बाद युवक ने लगाई फांसी (न्यूजट्रैक)

Ballia News: बांसडीह थाना कोतवाली क्षेत्र के देवडीह गाँव में पारिवारिक कलह से तंग आकर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की धारदार हथियार से हत्या कर खुद आत्महत्या कर लिया। पुलिस इस मामले में आवश्यवक कार्यवाई में जुटी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार बलिया के बांसडीह थाना कोतवाली क्षेत्र के देवडीह गाँव में श्रवण राम ने अपनी पत्नी शशिकला (30), दो पुत्रों सूर्या (7) और मिट्ठू चार माह की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद बगीचे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।

पुलिस अधीक्षक बलिया एस. आनंद ने बताया कि अंकित राम निवासी ढ़ोढवा थाना नगरा द्वारा थाना बांसडीह में आकर सूचना दिया गया कि मेरे जीजा श्रवण राम पुत्र मोहन राम ने बहन शशिकला के साथ मारपीट की। जिसके बाद बांसडीह थाने की पुलिस श्रवण राम के घर पहुंची, जहाँ पर छानबीन करने पर शशिकला, दो पुत्र सूर्या व मिट्ठू का घर के सामने बगीचे में शव मिला। जिनका किसी धारदार हथियार से हत्या की गई थी तथा पास में ही एक पेड़ पर श्रवण राम पुत्र मोहन राम का शव फांसी के फन्दे पर लटकता मिला।

पुलिस को घटना स्थल का निरीक्षण करने पर श्रवण राम की जेब से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें उसने पारिवारिक कलह को लेकर पत्नी व दोनों पुत्रों की हत्या कर स्वयं आत्महत्या की बात को स्वीकार किया हैं। उन्होंने बताया कि परिवारजनों से बातचीत में पता चला कि पूर्व में इन दोनों का आपसी विवाद न्यायालय में मुकदमा चला था किन्तु डेढ़ वर्ष पूर्व आपसी सुलहनामा से शशिकला पुनः ससुराल आकर परिवार जनों से अलग रहने लगी थी। परन्तु उसके बाद भी इन दोनों में विवाद होता रहता था, इनमें आज भी आपस में विवाद हुआ था, जिसके उपरान्त यह घटना घटित हुई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story