ये है यूपी का अश्लील बाबा, ऐसे बनाता है लड़कियों को अपना शिकार

इक्कीसवीं सदी में हम भले ही चांद तक पहुँच लेकिन आज भी एक बड़ी आबादी तंत्र मंत्र के चक्कर मे पड़ कर ढोंगियों का शिकार हो रही है। एक ऐसा ही ताजा मामला बलरामपुर में सामने आया है। यहां एक ढोंगी ने तंत्र मंत्र की आड़ में नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया ।

Published by Roshni Khan Published: July 11, 2019 | 10:31 am
Modified: July 11, 2019 | 10:53 am

बलरामपुर: इक्कीसवीं सदी में हम भले ही चांद तक पहुँच लेकिन आज भी एक बड़ी आबादी तंत्र मंत्र के चक्कर मे पड़ कर ढोंगियों का शिकार हो रही है। एक ऐसा ही ताजा मामला बलरामपुर में सामने आया है। यहां एक ढोंगी ने तंत्र मंत्र की आड़ में नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया । होश आने पर युवती ने जब सारी सच्चाई घर वालो को बताई तो सबके होश उड़ गए। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ढोंगी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी देंखे:गोवा में कांग्रेस को झटका- 10 विधायक BJP में शामिल, आज दिल्ली में शाह-नड्डा से मुलाकात

तांत्रिक को पूजा के लिए घर बुलाया घर

मामला कोतवाली नगर क्षेत्र के ग्राम बिजलीपुर का है जहां एक युवक ने तांत्रिक को पूजा के लिए घर बुलाया था। तांत्रिक फूलचंद ने 22 वर्षीय युवती को घर में अकेले पूजा करने के बहाने बैठाया और परिजनों को घर से बाहर कर दिया। तांत्रिक ने युवती को नशीला पदार्थ खिला कर बेहोश कर दिया, और उसके साथ दुष्कर्म किया।

ये भी देंखे:यूपी: बिजनौर जिले के शेरकोट में स्थित एक मदरसे से अवैध हथियार बरामद, 6 गिरफ्तार

घटना के बाद तांत्रिक मौके से फरार हो गया । होश आने पर युवती ने सारी सच्चाई परिवार वालो को बताई तो सबके होश उड़ गए । घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी । पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी कथित तांत्रिक को आनन फानन में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि कथित तांत्रिक इससे पहले भी कई परिवारों को अपना शिकार बना चुका है। पुलिस कथित तांत्रिक के क्राइम हिस्ट्री खंगालने में जुट गई है।

ये भी देंखे:कर्नाटक: मुंबई से बेंगलुरु पहुंचे बागी कांग्रेस MLA एसटी सोमशेखर, आज BDA की बैठक में होंगे शामिल

मामले की तहकीकात में जुटी पुलिस

पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने बताया कि तांत्रिक द्वारा रेप करने की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसके बाद पुलिस जांच में शिकायत सही पाई गई साथ ही यह भी पता चला कि ऐसे तमाम मामलों में यह लिप्त रहा है जिसके बाद इसकी गिरफ्तारी कर ली गई है। न्यायालय में पेश करने के बाद इसे जेल रवाना किया जा रहा है।

ये भी देंखे:कर्नाटक: इस्तीफा स्वीकार न करने पर स्पीकर के खिलाफ बागी विधायकों की अर्जी पर आज सुनवाई

पुलिस ने भले ही इस तथाकथित तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया हो लेकिन ऐसे हजारो ढोंगी है जो तंत्र मंत्र के नाम पर भोली भाली जनता को ठगते है बल्कि मौका मिलने पर बच्चियों और महिलाओं का शारिरिक शोषण भी करते है । ऐसे ढोंगियों से जब तक आम आदमी होशियार नही होगा । ऐसे ढोंगी शोषण करते रहेगें ।