बलरामपुर अस्पताल: इमरजेंसी में मरीज की मौत, परिजनों ने किया हंगमा

बलरामपुर अस्पताल की इमरजेंसी में डाक्टरों पर मरीज के इलाज में लापरवाही से मौत का आरोप लगाते हुए परिजनों ने जमकर हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि युवती को जब इमरजेंसी में लेकर आये तो बेहोशी की हालत में थी। समय पर इलाज न मिलने

Anoop Ojha
Published on: 20 Feb 2018 4:46 PM GMT
बलरामपुर अस्पताल: इमरजेंसी में मरीज की मौत, परिजनों  ने किया हंगमा
X
बलरामपुर अस्पताल: इमरजेंसी में मरीज की मौत, परिजनों ने किया हंगमा

लखनऊ:बलरामपुर अस्पताल की इमरजेंसी में डाक्टरों पर मरीज के इलाज में लापरवाही से मौत का आरोप लगाते हुए परिजनों ने जमकर हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि युवती को जब इमरजेंसी में लेकर आये तो बेहोशी की हालत में थी। समय पर इलाज न मिलने के कारण उसकी मौत हो गयी, परिजनों का आरोप है कि समय पर इलाज नहीं किया गया। हंगामा होने पर पुलिस मौके पर पहुंच गयी। अस्पताल प्रशासन का कहना है कि युवती बेहोश नहीं मृत आयी थी। संदिग्ध मौत देखते हुए पुलिस को भी सूचना दे दी गयी थी।

सआदतगंज निवासी इरफाना (20) को पड़ोसियों ने अपने मकान के आंगन में बेहोश देखा था आैर किसी काम से गये उसके परिजनों को सूचना दी। तत्काल घर पहुंचे परिजनों ने बेहोश इरफाना को निकट के अस्पताल पहुंचाया। यहां पर डाक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए बलरामपुर अस्पताल रेफर कर दिया। परिजनों का कहना है कि इमरजेंसी में डाक्टरों ने बेहोश इरफाना के इलाज में लगातार देर करते रहे आैर एक घंटे बाद उसे मृत घोषित कर दिया। जब परिजनों ने हंगामा किया तो जांच के बहाने पोस्टमार्टम हाऊस भेज दिया गया। इस पर आक्रोशित परिजनों ने बवाल काट दिया। उन्होंने इलाज में डाक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया। जब कि इमरजेंसी में तैनात डाक्टरों का कहना है कि युवती इमरजेंसी में आयी तो मृत हालत में थी। कम उम्र होने के कारण आैर संदिग्ध मौत होने का कारण पुलिस को भी सूचना दे दी गयी थी। इस बीच जब परिजन शव को ले जाने लगे तो उसे पोस्टमार्टम भेज दिया जाने लगा था।

बलरामपुर अस्पताल: इमरजेंसी में मरीज की मौत, परिजनों  ने किया हंगमा बलरामपुर अस्पताल: इमरजेंसी में मरीज की मौत, परिजनों ने किया हंगमा

क्या कहना है निदेशक बलरामपुर अस्पताल का

निदेशक बलरामपुर अस्पताल डा. राजीव लोचन का कहना है कि युवती मृत लायी गयी थी आैर इलाज में कोई लापरवाही नही हुई।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story