×

बलरामपुर: महिला स्वास्थ्यकर्मी ने फार्मासिस्ट पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में एक महिला स्वास्थ्य कर्मी से चिकित्सालय में ही रेप का मामला प्रकाश में आया है। जिले के संयुक्त जिला चिकित्सालय में उसी के साथ काम करने वाले फार्मेसिस्ट पर दूध में नशीली दवा मिलाकर रेप करने का आरोप लगा है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी फार्मासिस्ट के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Aditya Mishra
Published on: 14 Feb 2019 3:38 PM GMT
बलरामपुर: महिला स्वास्थ्यकर्मी ने फार्मासिस्ट पर लगाया दुष्कर्म का आरोप
X

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में एक महिला स्वास्थ्य कर्मी से चिकित्सालय में ही रेप का मामला प्रकाश में आया है। जिले के संयुक्त जिला चिकित्सालय में उसी के साथ काम करने वाले फार्मेसिस्ट पर दूध में नशीली दवा मिलाकर रेप करने का आरोप लगा है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी फार्मासिस्ट के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

मामला बलरामपुर जिले के संयुक्त जिला चिकित्सालय से जुड़ा है जहां स्वास्थ्य सहायक के तौर पर काम करने वाली संविदाकर्मी जनपद सिद्धार्थनगर की रहने वाली है। पीड़िता का आरोप है की 13 फरवरी 2019 की शाम उसकी ट्रेन छूट गई थी, जिसके बाद वह संयुक्त जिला चिकित्सालय वापस आ गई। चिकित्सालय में ही काम करने वाले फार्मासिस्ट श्रीकृष्णकांत मालवीय ने पीड़िता को अपने आवास पर जाकर आराम करने और रात के 1:00 बजे वाली ट्रेन से जाने की सलाह दी।

रात में फार्मासिस्ट मालवीय ने उसे पीने के लिए दूध दिया जिसमें पहले से ही नशीली दवा मिला रखी थी। पीड़िता के मुताबिक दूध पीने के बाद वह नशे में हो गयी जिसका फायदा उठाकर फार्मासिस्ट श्रीकृष्णकांत मालवीय ने उसके साथ रेप किया। सुबह होश में आने के बाद पीड़िता ने आपबीती अपने एक सहकर्मी व पुलिस को बताया। जिसके पास पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता का यह भी आरोप है कि संयुक्त जिला चिकित्सालय के प्रभारी डॉ0 ए0पी0 मिश्रा लगातार उसका उत्पीड़न कर रहे हैं। दो महीने से वो ड्यूटी में हेरफेर कर के परेशान करते है, इसी कारण शाम की ट्रेन छूट गयी थी।

पूरे मामले पर सीओ सिटी ओपी सिंह ने बताया कि चिकित्सालय में कार्यरत एक महिला कर्मी ने चिकित्सालय के फार्मासिस्ट पर रेप का आरोप लगाया है, आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर विधिक कार्यवाई की जा रही है।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story