×

Balrampur: अंजली मिश्रा ने शिक्षामित्र पदाधिकारियों के साथ की बैठक

Balrampur News: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की पौत्री अंजली मिश्रा ने शिक्षामित्र पदाधिकारियों के साथ बैठक की। समस्याओं का जल्द निराकरण करने की कही बात।

Radheshyam Mishra
Published on: 2 March 2024 11:15 AM GMT
अंजली मिश्रा ने शिक्षामित्र पदाधिकारियों के साथ बैठक की
X

अंजली मिश्रा ने शिक्षामित्र पदाधिकारियों के साथ बैठक की (Pic: Newstrack)

Balrampur news: बलरामपुर में शनिवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की पौत्री अंजली मिश्रा ने शिक्षामित्र पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में उन्होंने शिक्षामित्रों की समस्याओं का जल्द निराकरण करने की बात कही है।


शिक्षामित्र संघ के पदाधिकारियों के साथ भेंट

शनिवार को 58 लोकसभा क्षेत्र - श्रावस्ती में निरंतर प्रवास कर रहीं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पौत्री व भाजपा नेत्री अंजली मिश्रा ने फुलवरिया बाईपास बलरामपुर स्थित अपने निज निवास पर शिक्षामित्र संघ के पदाधिकारियों के साथ भेंट की। विगत दिनों में संघ के पदाधिकारियों द्वारा एक ज्ञापन अंजली मिश्रा को दिया गया था, जिसमें विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया गया था। जिसमें मुख्य रूप से मानदेय पर बढ़ोत्तरी तथा विवाहित महिला शिक्षामित्रों को अपने ससुराल में स्थानांतरण का मुद्दा प्रमुख था। शनिवार को अंजली मिश्रा ने बताया कि "शिक्षामित्रों के हक को देखते हुए वे संबंधित अधिकारियों से मिलीं थीं तथा उक्त विषयों को रखते हुए उस पर कार्यवाई करने हेतु आग्रह किया है।

अंजली मिश्रा को सौंपा ज्ञापन

अधिकारियों द्वारा उन्हें आश्वस्त किया गया है कि जल्द ही उनकी मांगों को पूर्ण करने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि "योगी सरकार पहले भी शिक्षामित्रों के मुद्दे को लेकर संवेदनशील रही है और आने वाले समय में भी उनके द्वारा सराहनीय कदम उठाया जाएगा।" संघ के जिलाध्यक्ष अशोक उपाध्याय ने बताया कि "पूर्व में भी अनेक प्रयास किए गए थे लेकिन उचित निर्णय नहीं होने से पूरा शिक्षामित्र संघ निराश था। इसी वजह से हम सभी ने अंजली मिश्रा को ज्ञापन दिया। उन्होंने हमारे प्रतिनिधि मंडल को आवास पर बुलाकर हमारी मांगों के पूर्ण होने का आश्वासन दिया है।" पदाधिकारियों में जिला महामंत्री राघवेंद्र मिश्रा, जिला प्रवक्ता पिंकू श्रीवास्तव, ब्लॉक अध्यक्ष विमल मिश्रा, ब्लॉक महामंत्री उपेंद्र प्रताप सिंह, हेमंत मिश्रा, संतोष शुक्ल उपस्थित रहे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story