×

UP Lok Sabha Election: विपक्षियों का मॉडल विकास नहीं है भ्रष्टाचार, BJP प्रत्याशी साकेत मिश्रा ने बताया PDA का असली अर्थ

Balrampur News: लोकसभा प्रत्याशी साकेत मिश्रा मंगलवार देर शाम भिनगा स्थित पार्टी के जिला कार्यालय में मीडिया से बातचीत की।

Radheshyam Mishra
Published on: 3 April 2024 4:24 AM GMT
BJP candidate Saket Mishra
X

BJP candidate Saket Mishra  (photo: social media )

Balrampur News: श्रावस्ती लोकसभा संसदीय क्षेत्र से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार साकेत मिश्रा ने इंडिया गठबंधन को घोटालेबाजों की बारात करार दिया है। उन्होंने कहा कि इनका मॉडल विकास का नहीं भ्रष्टाचार का है। यह देश को लूटना चाहते हैं और यह भी चाहते हैं कि उनके भ्रष्टाचार की चर्चा न हो।

तमात भ्रष्टाचार एक मंच पर आए

लोकसभा प्रत्याशी साकेत मिश्रा मंगलवार देर शाम भिनगा स्थित पार्टी के जिला कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए कहा कि अभी 2 दिन पहले हुई दिल्ली में गठबंधन की रैली में सबने देखा कि देश के तमाम भ्रष्टाचारी दल एक मंच पर दिखाई पड़े। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि भ्रष्टाचारी हटाओ, जबकि इंडी गठबंधन का नारा है भ्रष्टाचारी बचाओ। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन की रैली भ्रष्टाचारी बचाओ रैली थी। घमंडिया गठबंधन है। घमंडिया गठबंधन का काम है लूटना, हर दिन नया झूठ बोलना, पीएम मोदी को गाली देना। देश को बदनाम करना और जाति धर्म के नाम पर समाज को बांटना है।

पीडीए की बताई असली परिभाष

समाजवादी पार्टी (सपा) के पीडीए नारे के सवाल पर उन्होंने कहा कि पीडीए का मतलब पाखंड धोखा और अत्याचार है। जब सपा की सरकार थी, उसमें सबसे ज्यादा दलित, पिछड़े अल्पसंख्यक, महिलाओं और नौजवानों को प्रताड़ित किया गया। सपा ने वन डिस्ट्रिक्ट वन माफिया को संरक्षित किया। सपा ने 2012 से 2017 तक यूपी को अपराध व भ्रष्टाचार युक्त प्रदेश बनाया था। तब थाने माफिया चलाते थे। उन्होंने कहा सपा समाजवाद के नाम से परिवारवाद को पोषित कर रही है। कांग्रेस पार्टी ने आकाश से पाताल तक आजादी से आज तक घोटाले को पोषित करने और देश को लूटने का काम किया है। वहीं, प्रधानमंत्री ने बीते 10 सालों में 140 करोड़ लोगों को अपना परिवार मानकर सबका साथ सबका विकास को जो नारा दिया है, उससे लोगों का विश्वास बढ़ा है।

जिला अध्यक्ष बोले- यूपी सभी सीटें जीतेगी भाजपा

उन्होंने कहा लोकतंत्र में जनता सबसे बड़ी अदालत होती है।4 जून को जनता की अदालत 400 पार के नारे को सरकार करेगी। भाजपा जिला अध्यक्ष उदय प्रकाश त्रिपाठी ने कहा यूपी में 80 की 80 सीट बीजेपी जीतेगी। जनता के मन में मोदी की गारंटी के प्रति विश्वास है। 400 पर का नारा जनता ने दिया है।

जिला कार्यालय में साकेत मिश्रा का स्वागत

इस मौके परलोकसभा श्रावस्ती संयोजक भाजपा शंकर दयाल पांडेय, श्रावस्ती विधायक राम फेरन पांडेय, भाजपा जिला महामंत्री रमन सिंह, दिवाकर शुक्ल, अरूण पाण्डेय, नेक राम पांडेय और जिला मीडिया प्रभारी संजू तिवारी आदि मौजूद रहे। सभी पार्टी के पदाधिकारियों ने भाजपा उम्मीदवार साकेत मिश्रा के जिला कार्यालय पहुंचने पर माल्यार्पण कर स्वागत किया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story