Balrampur News: 'मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम’ में घर-घर से इकट्‌ठा की गई मिट्टी, लोगों ने लिया एक माटी एक देश का संकल्प

Balrampur News: बलरामपुर नगर पालिका परिषद अध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में बीजेपी के कार्यकर्ता वार्ड नंबर-10 टेढ़ी बाजार एवं वार्ड 25 पुरानी बाजार में अमृत कलश लेकर घर-घर संपर्क कर अक्षत कलश में संग्रह किया।

Network
Report Network
Published on: 10 Sep 2023 2:33 PM GMT
Balrampur News
X

Balrampur News (Pic:Social Media)

Balrampur News: जिला में आजादी के अमृत महोत्सव योजना के समापन समारोह में "मेरी माटी मेरा देश" कार्यक्रम के अंतर्गत आदर्श नगर पालिका परिषद बलरामपुर सभागार कक्ष में रविवार को सभी वार्डों के सभासदगणों एवं संयोजक को नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष ने कलश और तिरंगा भेंट किया। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग वार्डों में जाकर मिट्टी इकठ्ठा की।

लोगों ने लिया एक माटी एक देश का संकल्प

इस मौके पर बलरामपुर नगर पालिका परिषद अध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में बीजेपी के कार्यकर्ता वार्ड नंबर-10 टेढ़ी बाजार एवं वार्ड 25 पुरानी बाजार में अमृत कलश लेकर घर-घर संपर्क कर अक्षत कलश में संग्रह किया। यहां पर नगर पालिका परिषद की पूर्व चेयरमैन कुसुम चौहान ने स्वागत किया और लोगों से एक माटी एक देश का संकल्प दिलाया।

नगर पंचायत अध्यक्ष ने कलश और तिरंगा किया भेंट

इस दौरान नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा की देश को एकात्मता के सूत्र में पिरोने की यह पावन यात्रा 'एक भारत-श्रेष्ठ भारत' के भाव के साथ 140 करोड़ देशवासियों को जोड़ने का काम करेगा। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा की देश की एकता और अखंडता को बनाए रखने के लिए सबको मिलकर इस अभियान को आगे बढ़ाना होगा। इस मौके पर बीजेपी के नगर अध्यक्ष कृष्ण गोपाल गुप्ता, जिला बीजेपी मीडिया प्रभारी देवेंद्र प्रताप सिंह डीपी, पूर्व सभासद विक्की शर्मा, बीजेपी जिला महामंत्री वरुण सिंह झूमा सिंह, स्वर्णलता सहित पार्टी कार्यकर्ता सहित अन्य सम्मानित बंधु उपस्थित रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story