Balrampur News: बलरामपुर में सगे मौसा ने आठ साल की बच्ची की निर्मम हत्या, परिजनों के साथ करता रहा मासूम की तलाश

Balrampur News: पुलिस ने शुक्रवार की रात सिया का शव बरामद कर हत्या करने के जुर्म में मृतक सिया के मौसा करन सोनी को गिरफ्तार कर लिया।

Radheshyam Mishra
Published on: 14 Oct 2023 12:15 PM GMT
Brutal murder of eight year old girl by maternal uncle
X

Brutal murder of eight year old girl by maternal uncle

Balrampur News: बलरामपुर में सगे मौसा ने ही आठ साल की मासूम सिया की हत्याकर शव नहर बालागंज से गेंदापुर मार्ग के किनारे स्थित तालाब के पास फेंक दिया। बृहस्पतिवार को अपने मौसा की बेटी के साथ खेलने गई सिया घर नहीं लौटी तो उसकी मां ने खोजबीन शुरू की। सिया की फोटो के साथ पर्चे बांटे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शुक्रवार की रात सिया का शव बरामद कर हत्या करने के जुर्म में मृतक सिया के मौसा करन सोनी को गिरफ्तार कर लिया।

ये था पूरा मामला

महाराष्ट्र के कल्याण जंक्शन मुंबई न्यू सोनिया कॉलोनी निवासी अनिरूद्व तिवारी की पत्नी मीनू तिवारी रक्षाबंधन पर्व पर अपनी बहन के घर बेटी के साथ आईं थीं। तबीयत खराब होने के कारण अभी वापस नहीं जा सकीं थीं। वह शहर के गदरहवा मजार के पीछे रहने वाली अपनी बहन माधुरी सोनी के साथ ही रह रहीं थीं।

मीनू का कहना है, कि उसकी बेटी सिया अपने मौसा करन सोनी की बेटी के साथ खेलने के लिए घर से गई थी। वह वापस नहीं आई तो उसने खोजबीन की। पता न चलने पर थाने में सूचना दी थी। उसकी लापता हुई बेटी की खोजबीन उसके बहन का पति करन भी कर रहा था। शुक्रवार को पुलिस को नहर बालागंज के पास तालाब के किनारे एक आठ साल की मासूम का शव मिला। पुलिस ने मीनू को बुलाकर तस्दीक कराया। पुलिस शुक्रवार की पूरी रात खोजबीन करती रही।

पुलिस को करन सोनी पर शक हुआ क्योंकि जिस दिन सिया लापता हुई थी उस दिन रात में उसे मौसा के साथ ही कुछ लोगों ने देखा था। इसके आधार पर पुलिस ने करन सोनी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हत्या का राज उजागर हो गया।

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस के मुताबिक करन ने बताया कि सिया अक्सर उसकी बेटी को मारती थी। एक बार चेहरे पर मार दिया तो उसके गाल पर नाखून के निशान बन गए। यही नहीं इससे उसके चेहरे पर संक्रमण भी हो गया था। इससे वह सिया से काफी नाराज था। उस दिन उसने ठान लिया था कि उसकी हत्या कर देगा।

पुलिस अधीक्षक बलरामपुर केशव कुमार ने बताया है की आठ वर्षीय सिया की गुमशुदगी की सूचना मिली थी। छानबीन में सिया का शव तालाब के पास मिला। जांच में उसका मौसा करन ही हत्या का दोषी पाया गया। उसे गिरफ्तर कर लिया गया है और शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस मामले पर विधिक कार्रवाई कर रही है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story