Balrampur News: दो दिन के दौरे पर बलरामपुर पहुंचे सीएम योगी, देवीपाटन मंदिर में करेंगे पूजा-अर्चना

Balrampur News: सीएम ने विकास कार्यों में समय से अर्ध निर्माण धीन मार्गो, विल्डिंगों को पूरा कराने एवं सरकार की सभी योजनाओं को धरातल पर समय से पूरा करने का निर्देश दिया है।

Radheshyam Mishra
Published on: 9 Oct 2024 2:13 PM GMT
CM Yogi two day visit Balrampur
X

CM Yogi two day visit Balrampur  (फोटो: सोशल मीडिया ) 

Balrampur News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर बुधवार की शाम को बलरामपुर जिले में पहुंचे हैं। जहां हेलीपैड पर सीएम का प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ही जनप्रतिनिधियों ने स्वागत किया। इसके बाद मुख्यमंत्री हेलीपैड से सीधे कलेक्ट्रेट पहुंचे हैं। जहां पर जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों के साथ विकास कार्य व कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक करके जानकारी ली हैं। बताया जा रहा है कि सीएम ने विकास कार्यों में समय से अर्ध निर्माण धीन मार्गो, विल्डिंगों को पूरा कराने एवं सरकार की सभी योजनाओं को धरातल पर समय से पूरा करने का निर्देश दिया है। सीएम ने कानून व्यवस्था में किसी भी तरह की कोताही न होने देने तथा अपराधियों की हर गतिविधियों पर पैनी नजर रखने का आदेश दिया है। सीएम ने नवरात्र में दूर्गा पंडालों पर पुलिसिया व्यवस्था सुदृढ़ करने तथा मूर्ति विसर्जन में किसी भी अराजकता को न होने देने का भी साफ साफ निर्देश दिया है ।यही नहीं किसी नई परम्परा को न पड़ने देने की भी अधिकारियों को हिदायत दी है।

सदस्यता अभियान को और तेज करने का इशारा

इसके बाद सीएम ने भाजपा जन प्रतिनिधियों से मुलाकात की और सदस्यता अभियान को और तेज करने का इशारा किया है। बैठक के बाद मुख्यमंत्री निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करने पहुंचे हैं इसके बाद सीएम देवीपाटन मंदिर जाएंगे। जहां मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद रात्रि प्रवास के बाद बृहस्पतिवार की सुबह पूजन भी पूजन अर्चन करेंगे। इस दौरान भाजपा प्रतिनिधियों से भी मुलाकात करेंगे। इस दौरान जिलाधिकारी पवन अग्रवाल, एसपी विकास कुमार, जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह, भाजपा जिला प्रभारी राहुल राज रस्तोगी, विधायक सदर पलटूराम,तूलसीपुर विधायक कैलाश नाथ शुक्ला, जिला पंचायत अध्यक्ष आरती तिवारी, पूर्व विधायक शैलेश सिंह शैलू,नगर पालिका अध्यक्ष धीरेन्द्र प्रताप सिंह धीरू समेत तमाम अधिकारी और जनप्रतिनिधि मौजूद रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story