×

Balrampur News: बहू ने प्रेमी के साथ मिल ससुर की कर दी हत्या, सोते समय दोनों ने गला दबाकर मार डाला

Balrampur News: एएसपी ने बताया कि अविनाश और सलोनी ने राम जी वर्मा को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली। 30 अगस्त की रात जब उसके ससुर सो रहे थे। दोनों ने मिलकर उनकी गला दबाकर हत्या कर दी।

Radheshyam Mishra
Published on: 1 Sep 2023 4:22 PM GMT
Balrampur News: बहू ने प्रेमी के साथ मिल ससुर की कर दी हत्या, सोते समय दोनों ने गला दबाकर मार डाला
X
(Pic: Newstrack)

Balrampur News: जिले में एक कलंकनी बहू ने प्रेम में बाधा खड़ा कर रहे सासूर की अपने प्रेमी के साथ मिलकर दर्दनाक हत्या कर दी। ससुर को बहू के अवैध संबंधों की जानकारी हो गई थी। जिसके चलते महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या जैसी वारदात को अंजाम दे डाला। पुलिस ने वारदात के 24 घंटे के भीतर आरोपी बहू व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों से आला कत्ल और चुराए गए 35 हजार रुपए भी बरामद किए हैं।

एसपी कार्यालय से मिली सूचना के अनुसार देहात थाना क्षेत्र के कोइलरा गांव निवासी राम जी वर्मा (45) का संदिग्ध अवस्था में घर के अंदर शव मिला था। पुलिस को जानकारी मिलने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू की गई तो कई तथ्य सामने आए। अपर पुलिस अधीक्षक नम्रता श्रीवास्तव ने बताया कि बीती रात कोइलारा गांव निवासी राम जी वर्मा (45) का संदिग्ध अवस्था में घर के अंदर शव मिला था। पुलिस ने शक के आधार पर मृतक की बहू सलोनी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने गुनाह कबूल करते हुए सारी सच्चाई बता दी।

बताया कि सलोनी का मायके महराजगंज तराई थाना क्षेत्र के रहने वाले अवनीश वर्मा से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी जानकारी उसके ससुर राम जी वर्मा को हो गई थी और राम जी वर्मा ने दोनों को कई बार देखकर विरोध भी किया था। एएसपी ने बताया कि अविनाश और सलोनी ने राम जी वर्मा को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली। 30 अगस्त की रात जब उसके ससुर सो रहे थे। दोनों ने मिलकर उनकी गला दबाकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त गमछा एवं मृतक के पास से निकाले गए 35 हजार रुपए बरामद कर लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपए नकद इनाम भी दिये गये हैं।

Radheshyam Mishra

Radheshyam Mishra

Next Story