×

Balrampur News: अवैध संबंध के शक में पीट-पीट कर दी किसान की हत्या, आरोपी मौके से फरार

Balrampur News: जनपद में रविवार देर रात गौरा चौराहा पर खेत की रखवाली करने गए एक किसान की अवैध संबंध के शक में लाठी डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई। हत्यारोपी मौके से फरार है।

Network
Report Network
Published on: 18 Sep 2023 11:19 AM GMT
Farmer beaten to death on suspicion of illicit relationship, accused absconds from the spot
X

अवैध संबंध के शक में पीट-पीट कर दी किसान की हत्या, आरोपी मौके से फरार: Photo-Newstrack

Balrampur News: बलरामपुर में खेत की रखवाली करने गए किसान की अवैध सबंधों के शक में रविवार लगभग रात 12 बजे हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिले के गौरा चौराहा थाने के प्रभारी निरीक्षक तेज नरायण गुप्त ने बताया कि मृतक के बेटे रमेश की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पीट-पीट कर किया लहूलुहान

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात लगभग 12 बजे ग्राम भुसैलवा के रामकुमार (46) पुत्र ननके वर्मा खेत की रखवाली के लिए गए थे। उनके बेटे रमेश ने बताया कि वह भी रात में अपने चचेरे भाई नंदलाल के साथ खेत की तरफ जा रहे थे। रास्ते में साधू के घर के पास शोर हो रहा था। यह सुनकर वह लोग वहां पहुंच गए। देखा उसके पिता को साधु उर्फ हग्गन और रामबरन पुत्र तुलसीराम लाठी डंडों से बुरी तरह मार रहे थे। और मारकर कर लहूलुहान कर दिया जिससे मृतक उसके पिता का पैर टूट गया और वह गंभीर रूप से चोटिल हो गए।

जिस पर उसने शोर मचाकर गांव के लोगों को एकत्र किया और पिता को उठाकर तुलसीपुर के एक निजी नर्सिंग होम में ले गाए, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। इसकी पुष्टि नर्सिंग होम के चिकित्सकों ने की। जिसके बाद घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आरोपी फिलहाल फरार

ग्राम प्रधान राकेश सोनकर ने बताया कि मृतक के चार लड़के और एक लड़की है। मृतक की पत्नी का 10 वर्ष पूर्व ही देहांत हो चुका है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। फिलहाल आरोपी अभी पुलिस के हाथ नहीं आये हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story