×

Balrampur News: जनपद में दो अलग-अलग हादसों में एक की मौत, तीन घायल, दो की हालत नाज़ुक

Balrampur News: नाले के किनारे अचानक ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबकर जय जय राम की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Radheshyam Mishra
Published on: 25 April 2024 3:48 PM GMT
Balrampur News
X

हादसे में क्षतिग्रस्त वाहन (Pic:Newstrack)

Balrampur News: जनपद में दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुई मार्ग दुर्घटनाओं में एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। इन दोनों के इलाज के लिए चिकित्सकों ने गोंडा रेफर कर दिया है। मिली सूचना के अनुसार पहली घटना देहात कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बेला में हुई। बताया जा रहा है कि स्थानीय निवासी जय जय राम यादव खेत में गेहूं की मड़ाई कर चुके थे। रात में वह ट्रैक्टर ट्राली लेकर भूसा लेने जा रही थे। नाले के किनारे अचानक ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबकर जय जय राम की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। देहात कोतवाल दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश का पंचनामा करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है और मामले में अग्रिम विधि कार्रवाई की जा रही है।

मिनी ट्रक ने एसयूवी में मारी टक्कर

जबकि दूसरी घटना गौरा चौराहा थाना क्षेत्र के जैतापुर उतरौला मार्ग पर कुड़ी मोड़ के पास हुई। बताते हैं कि क्षेत्र के ग्राम महुआ निवासी सोनू में एसयूवी में फिरोजा और अफ्फान को लेकर उतरौला जा रहे थे। कुड़ी मोड़ के पास सामने से आ रहे मिनी ट्रक ने एसयूवी को ठोकर मार दी। घटना में सोनू, फिरोजा तथा अफ्फान घायल हो गए। तीनों लोगों को इलाज के लिए उतरौला स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिरोजा और अफ्फान की हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर गोंडा रेफर कर दिया है। प्रभारी निरीक्षक थाना गौरा चौराहा तेज नारायण ने बताया कि मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story