Balrampur News: बलरामपुर में नगर कोतवाली में पीस कमेटी की बैठक संपन्न, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

Balrampur News: एसडीएम राजेन्द्र बहादुर ने कहा कि सभी समुदाय के लोग प्रेम, सौहार्द व एकता की मिसाल को कायम करते हुए मिलजुल कर नवरात्रि और दशहरा पर्व मनाए।

Radheshyam Mishra
Published on: 8 Oct 2023 3:56 PM GMT
Peace Committee meeting
X

Peace Committee meeting

Balrampur News: बलरामपुर में रविवार शाम नगर कोतवाली परिसर में आगामी नवरात्रि, दशहरा पर्व को शांतिपूर्ण ढंग से और मिलजुल कर मनाने को लेकर पीस कमेटी की बैठक आयोजित हुई। बैठक में आगामी आयोजन की तैयारियों,व्यवस्थाओं समेत विभिन्न व्यवस्थाओं पर विस्तृत चर्चा हुई।

एसडीएम राजेन्द्र बहादुर ने कहा कि सभी समुदाय के लोग प्रेम, सौहार्द व एकता की मिसाल को कायम करते हुए मिलजुल कर नवरात्रि और दशहरा पर्व मनाए। अशांति फैलाने वालों पर प्रशासन की कड़ी नजर है। सीओ बृजनंदन राय ने कहा कि नव रात्रि और दशहरा का पर्व आपसी भाईचारा का पर्व है। यदि कहीं से भी अप्रिय घटना घटित होने की आशंका होती है तो तुरंत स्थानीय प्रशासन सहित 112 नंबर पर सूचित करे। सोशल मीडिया पर कुछ भी गलत टिप्पणी या मैसेज आते है तो उसकी सूचना तुरंत पुलिस थाने पर करें।साथ ही नई परम्परा न डालें जाने को कहा गया।

बैठक में ये मौजूद रहे

बैठक में संपर्क मार्ग जर्जर होने तथा संपर्क मार्ग पर हजारों गड्ढे होने तथा जर्जर विद्युत आपूर्ति के कारण पेयजल संकट, पथ प्रकाश सहित अन्य मुद्दे छाए रहे। अधिकारियों ने मामले को संबंधित विभाग को अवगत कराने तथा समाधान करने का आश्वासन दिया। साथ ही अपील किया कि आपसी सौहार्द बनाने तथा किसी भी तरह की समस्या उत्पन्न होने पर प्रशासन को अवगत कराने को कहा गया। इस अवसर पर नगर में ट्रैफिक जाम की समस्या को दूर करने के लिए कुछ निश्चित समय पर पूर्व निश्चित स्थानों पर ट्रैफिक पुलिस लगाए जाने की अपील की गई। इस अवसर पर उपजिलाधिकारी राजेन्द्र बहादुर,क्षेत्राधिकारी बृजनन्दन राय,केन्द्रीय समिति के अध्यक्ष कुसुम चौहान,चेयरमैन का प्रतिनिधि डीपी सिंह बैस, प्रभारी निरीक्षक विमलेश कुमार सिंह, महामत्री अविनाश मिश्र, झारखंडी मंदिर से प्रधान पुजारी सोनू गिरि डॉ.तुलसीश दूबे, नगर अध्यक्ष भाजपा कृष्ण गोपाल गुप्ता, सभासद राघवेन्द्र सिंह मंटू,विनोद गिरी,नंन्दलाल तिवारी,अक्षय शुक्ल,मनीष तिवारी, शिवम मौर्या, सहित चौकी प्रभारीगण कर्मचारीगण एंव समितियों के पदाधिकारी शामिल रहे हैं।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story