Balrampur News: बलरामपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी, पचास हजार रुपए के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

Balrampur News: महराजगंज थाना पुलिस और स्वाट टीम ने सोमवार को भेड़ों की चोरी के एक आरोपी और 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।

Radheshyam Mishra
Published on: 28 Oct 2024 1:48 PM GMT
Police arrested a criminal with a reward of fifty thousand rupees
X

पचास हजार रुपए के इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Balrampur News: बलरामपुर जिला पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। जिले की महराजगंज थाना पुलिस और स्वाट टीम ने सोमवार को भेड़ों की चोरी के एक आरोपी और 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि जिले के महराजगंज थाना क्षेत्र में पुलिस एवं स्वाट टीम ने 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश नरेश सोनकर को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि महाराजगंज तराई क्षेत्र के शिवनगर नहर के पास से 50 भेड़ों की चोरी की घटना को अंजाम देने व कुछ अन्य लोगों के साथ खड़ा हुआ है। पुलिस ने मुखबिर के बताए स्थान की घेराबंदी की और आरोपी को दबोच लिया है।

पुलिस को कई बार चकमा दे चुका है

उन्होंने बताया अन्तर्जनपदीय इनामी बदमाश नरेश सोनकर पिछले कई मामलों में फरार चल रहा था और की जनपद की पुलिस को उसकी तालाश थी, लेकिन शातिर दिमाग का बदमाश हर बार पुलिस को चकमा देने में कामयाब रहता था।

उन्होंने कहा कि गोंडा, श्रावस्ती समेत अन्य जिला की पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए काफी समय से प्रयासरत थी परन्तु सफलता हाथ नहीं आ रही थी। उन्होंने बताया कि शातिर दिमाग का बदमाश गैंग के साथ मिलकर बरदात करने से पहले वहां की ठिकानों पर पड़ताल करता था और अपने गैंग को लगाकर पुख्ता जानकारी इकठ्ठा करता था जिसके बाद बर्दाश्त को अंजाम देता था।

एसपी विकास कुमार ने बताया कि अंतर्जनपदीय इनामी बदमाश नरेश सोनकर पर डकैती, हत्या का प्रयास और चोरी सहित विभिन्न धाराओं में गोंडा, श्रावस्ती एवं बलरामपुर जिलों में 17 मुकदमे दर्ज हैं।

50 भेड़ों की चोरी

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी पर गैंगस्टर अधिनियम लगाकर विधिक कार्यवाही की जा रही है। एसपी ने बताया कि नरेश सोनकर एवं उसके गिरोह द्वारा महाराजगंज तराई क्षेत्र के शिवनगर नहर के पास से 50 भेड़ों की चोरी की घटना को भी अंजाम दिया गया था।

उन्होंने बताया कि पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर गिरोह के मुख्य सरगना नरेश सोनकर निवासी खटकी पुरवा जनपद श्रावस्ती को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी का 11 जोड़ी बिछुआ, चार अंगूठी व कुछ नगदी बरामद किये गये हैं। एसपी ने कहा कि मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।d

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story