Balrampur: "भाजपा बन गई भू-माफिया पार्टी, वोटों को सहेजने के लिए बांट रही भारत रत्न" बलरामपुर में बोले अखिलेश यादव

Balrampur News: इस दौरान उन्होंने सपा नेता के निधन को अपूरणीय क्षति बताया। उन्होनें कहा कि एसपी यादव जमीन से जुड़े और जिम्मेदार नेता थे। इंडिया गठबंधन के सवाल पर कहा कि जीत व सीट के फार्मूले पर जल्द टिकट बंटवारा हो जाएगा।

Radheshyam Mishra
Published on: 3 Feb 2024 11:17 AM GMT (Updated on: 3 Feb 2024 11:21 AM GMT)
Balrampur News
X

Akhilesh Yadav (Pic:Newstrack)

Balrampur News: जनपद में समाजवादी पार्टी के मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गैसड़ी विधानसभा से विधायक रहे डॉ. शिव प्रताप यादव को श्रद्धांजलि देने उनके पैतृक आवास पहलवारा पंहुचे। इस दौरान उन्होंने सपा नेता के निधन को अपूरणीय क्षति बताया। उन्होनें कहा कि एसपी यादव जमीन से जुड़े और जिम्मेदार नेता थे। इंडिया गठबंधन के सवाल पर कहा कि जीत व सीट के फार्मूले पर जल्द टिकट बंटवारा हो जाएगा। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न दिए जाने के सवाल पर कहा कि भाजपा के लिए यह वोट बैंक साधने का तरीका है।

बताइएं कहा लगा हैं कारखाना

उन्होंने कहा कि भाजपा बिखर रहे वोटों को सहेजने के लिए यह सम्मान दे रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा केवल झूठ बोलती है। अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में 40 लाख करोड़ के निवेश के दावे को खारिज करते हुए कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में 40 करोड़ का निवेश हुआ है तो गोंडा, बलरामपुर में एक भी कारखाना नहीं लगा, अगर लगा है तो बताएं कि कहां लगा है। उन्होंने गोंडा व बलरामपुर में निवेश न होने पर चिंता जताई। उन्होनें कहा कि भाजपा डबल इंजन की सरकार की बात करती है लेकिन धरातल पर कहीं कुछ नहीं दिख रहा है। महंगाई और बेरोजगारी की चिंता भाजपा नहीं कर रही है।

उन्होंने कहा भाजपा के लोगों को डबल इंजन सरकार के सांसदों को देखना चाहिए। भाजपा के लगभग सारे सांसद संकट में हैं कि कहीं उनका टिकट तो नहीं कट रहा है। कुछ तो सीट बदलने में लगे हैं। दावा किया कि भाजपा अपने सारे सांसदों का टिकट काटने जा रही है। भाजपा को अपनी चिंता करनी चाहिए।

अखिलेश यादव ने एक सवाल के जबाव में कहा कि भाजपा के लोग पुण्य कार्य में भी जमीन घोटाला कर रहे है, वह भी गोंडा, बलरामपुर व अयोध्या जैसी जगहों पर! तो सोचिये किस पार्टी के शासन में कौन जमीन घोटाला कर रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा जमीन घोटाला में सबसे आगे हैं, और भाजपा भू-माफिया पार्टी बन चुकी है। उन्होंने कहा कि जांच करके देखिए। कहीं भी जमीन कब्जा हो रही है तो भाजपा वाले शामिल हैं। बीजेपी अब भू- माफिया पार्टी बन गई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story