×

Balrampur News: एसपी यादव ने मुलायम सिंह यादव को दी श्रद्धांजलि, बोले- संघर्ष करने और अपनों के लिए खड़ा रहना नेता जी का व्यक्तित्व सिखाता है

Balrampur News: सपाइयों ने पूर्व रक्षामंत्री की मनाई पुण्यतिथि, दी श्रद्धांजलि, साईकिल यात्रा का हुआ जोरदार स्वागत।

Radheshyam Mishra
Published on: 11 Oct 2023 9:38 AM GMT
samajwadi party bicycle trip
X

samajwadi party bicycle trip   (photo: social media )

Balrampur News: समाजवादी पार्टी द्वारा निकली गई प्रदेश व्यापी देश बचाओ देश बनाओ साइकिल यात्रा बलरामपुर पहुंची। जनपद के गैसढी, तुलसीपुर और पचपेड़वा सीमा पर सैकड़ों समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने साइकिल यात्रा का जोरदार स्वागत किया।

इस दौरान समाजवादी पार्टी के संस्थापक व पूर्व रक्षा मंत्री स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव की पहली पुण्यतिथि पर सपा कार्यालय लोहिया भवन में एक श्रद्धांजलि सभा का भी आयोजन किया गया। इस मौके पर नेताजी को श्रद्धांजलि अर्पित कर नमन करने के लिए बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता जुटे। इस दौरान पूरा माहौल जिसने कभी न झुकना सीखा, उसका नाम मुलायम के नारे से गूंजता रहा।

साइकिल भारत यात्रा

इस दौरान सिद्धार्थनगर बढ़नी से सपा कार्यकर्ताओं द्वारा निकाली गई साइकिल भारत यात्रा भी लोहिया भवन पहुंची। वहीं गैसड़ी व तुलसीपुर में साइकिल यात्रा का स्वागत हुआ। इस मौके पर स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव के सियासी सफर पर सपा के पूर्व मंत्री एवं गैसड़ी विधायक डॉ. एसपी यादव ने कहा कि संघर्ष करने और अपनों के लिए खड़ा रहना नेता जी का व्यक्तित्व सिखाता है। पूर्व विधायक जगराम पासवान एवं जिला महासचिव नरसिंह पाल यादव ने कहा कि मुलायम सिंह कार्यकर्ताओं की छोटी से छोटी बात को भी बहुत गौर से सुनते और उनकी समस्या का समाधान करते थे।


पूर्व विधायक रामसागर अकेला व प्रदेश सचिव ओंकारनाथ पटेल, युवजन सभा के पूर्व जिला महासचिव इकबाल जावेद उर्फ फ्लावर ने भी नेताजी के राजनीतिक जीवन के बारे में विस्तार से बताया। इस अवसर पर अयाज मुस्तफा, सफीक उल्ला खां, सैय्यद, मोनू सिंह, रमेश पाल, राजेश कुमार, वसीम आदि ने भी श्रद्धा सुमन अर्पित कर नेताजी को नमन किया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story