TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Balrampur News: तेज रफ्तार ट्रक ने इनोवा को मारी टक्कर, सेक्शन इंजीनियर की मौत

Balrampur News: रेलवे के दोनों अधिकारी क्रिस्टा में पिछली सीट पर बैठे थे। सेक्शन इंजीनियर संतोष श्रीवास्तव का सिर फट गया। आगे एयर बैग खुलने से चालक श्रीकांत यादव को खरोच तक नहीं आई।

Radheshyam Mishra
Published on: 27 May 2024 5:29 PM GMT
Speeding truck hits Innova, section engineer dies
X

तेज रफ्तार ट्रक ने इनोवा को मारी टक्कर, सेक्शन इंजीनियर की मौत: Photo- Newstrack

Balrampur News: बलरामपुर में तेज रफ्तार एक अनियंत्रित ट्रक ने इनोवा क्रिस्टा को सामने से ठोकर मार दी। टक्कर से कार सवार गोरखपुर रेलवे में तैनात सेक्शन अफसर की मौत हो गई। जबकि कार में बैठे रेलवे के अधिशासी अभियंता व चालक को खरोंच तक नहीं आई। इस दुर्घटना के बाद ट्रक भी सड़क पर पलट गया। चालक, ट्रक को मौके से छोड़कर भागने में सफल रहा है। ट्रक में केला भरा हुआ था, जिसे चालक नेपाल लेकर जा रहा था। दुर्घटना थाना देहात क्षेत्र अन्तर्गत एनएच 730 पर स्थित सिसई बेनीजोत गांव के बीच हुई । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने ट्रक व कार को कब्जे में ले लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार फेज-1 ग्रीन सिटी गोरखपुर निवासी 40 वर्षीय संतोष कुमार श्रीवास्तव पुत्र रामलखन श्रीवास्तव रेलवे में सेक्शन इंजीनियर थे। वह सोमवार को रेलवे अधिशासी अभियंता राजीव नगर वसारतपुर गोरखपुर निवासी महेन्द्र नाथ मिश्र पुत्र कल्पनाथ मिश्र के साथ इनोवा क्रिस्टा गाड़ी से बहराइच जिला स्थित चिलवरिया जा रहे थे। बताते हैं कि वहां पर नई रेल लाइन बिछाने की प्रक्रिया चल रही है, जिसका जायजा लेने दोनों अधिकारी चिलवरिया के लिए निकले थे।


ट्रक ने इनोवा क्रिस्टा को सामने से ठोकर मार दी

गाड़ी किराए पर ले रखी थी, जिसे श्रीकांत यादव चला रहे थे। रास्ते में सिसई बेनीजोत गांव के बीच तेज रफ्तार ट्रक ने इनोवा क्रिस्टा गाड़ी को सामने से ठोकर मार दी। रेलवे के दोनों अधिकारी क्रिस्टा में पिछली सीट पर बैठे थे। सेक्शन इंजीनियर संतोष श्रीवास्तव का सिर फट गया। आगे एयर बैग खुलने से चालक श्रीकांत यादव को खरोच तक नहीं आई। जबकि गाड़ी का अगला हिस्सा टूटकर ध्वस्त हो गया है। आस-पास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल संतोष श्रीवास्तव को जिला बलरामपुर मेमोरियल चिकित्सालय ले गये जहां इलाज के दौरान सेक्शन इंजीनियर की मौत हो गई।

वही ट्रक चालक शेरूपुर कलॉ पूरनपुर पीलीभीत निवासी शाजिद ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। राहगीरों के सहयोग से पुलिस ने संतोष श्रीवास्तव को मेमोरियल चिकित्सालय तक पहुंचाया। वही रेलवे अधिकारी की दुर्घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम सदर राजेन्द्र बहादुर ने घटना स्थल का जायजा लिया। रेलवे ठेकेदार विश्वनाथ वर्मा की मौजूदगी में शव का पंचनामा कराया गया। मालूम हो कि ट्रक में केला भरा था जो मध्य प्रदेश से नेपाल जा रहा था।

पूछताछ व छानबीन चल रही है

उधर फरार चालक साजिद का पता लगाने के लिए पुलिस ने काफी कोशिश की, लेकिन उसे पकड़ा नहीं जा सका। प्रभारी निरीक्षक दुर्गेश सिंह ने बताया कि ट्रक चालक का नाम व पता चल गया है। विधिक कार्रवाई चल रही है, जल्द केस दर्ज किया जाएगा। उन्होंने बताया कि ट्रक व इनोवा क्रिस्टा गाड़ी को कब्जे में लेकर थाना देहात लाया गया है। साथ ही अन्य पहलुओं पर पूछताछ व छानबीन चल रही है, जल्द मामले का खुलासा करके टृक चालक को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story