Balrampur News: ओवरटेक करने के प्रयास में दो बाइक भिड़ी,एक की मौत,एक गंभीर

Balrampur News: घटना की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है और पूंछतांछ कर रही है

Radheshyam Mishra
Published on: 17 July 2024 4:35 PM GMT
Balrampur News- Photo- Newstrack
X

Balrampur News- Photo- Newstrack

Balrampur News: जिले के थाना श्रीदत्तगंज क्षेत्र के उतरौला–बलरामपुर मार्ग के कपौवा पड़री गांव स्थित मार्ग पर बुधवार को दो तेज रफ्तार बाइकों की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। साथ ही बैठे युवक को मामूली चोटें आई। बताया जा रहा है कि युवक अपने गांव वालों के साथ मुहर्रम का ताजिया देखने गया था। दुर्घटना के समय वह बलरामपुर से चमरूपुर अपने घर वापस जा रहा था। घटना की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है और पूंछतांछ कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार बाइक पर साथ बैठे श्रीदत्तगंज थाना क्षेत्र के ग्राम चमरूपुर के मजरा सावंतडीह मुहर्रम की रात में वह गांव के ही मोहम्मद युनूस पुत्र मोहम्मद मन्नू(29) के साथ बाइक पर सवार होकर ताजिया की जियारत करने बलरामपुर गया था। साथ में गांव के दस पंद्रह युवक और थे। बुधवार को बलरामपुर से घर वापस लौट रहे थे।इसी बीच उतरौला-बलरामपुर मार्ग के कपौव्वा पड़री गांव के बीच में पहुंचे थे। इस दौरान सामने से आ रहे दूसरे बाइक सवार ने ओवरटेक करने के चक्कर में टक्कर मार दी। सड़क पर ही एक ट्रक खड़ा हुआ था। जिससे बाइक चालक मोहम्म्द युनूस गंभीर रूप से घायल हो गया। साथियों ने उन्हें तुरंत सीएचसी उतरौला पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख गोंडा रेफर कर दिया। गोंडा पहुँचने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

ग्राम चमरूपुर के मजरा सावंतडीह निवासी समीर ने बताया कि मृतक मोहम्मद युनूस के दो छोटे बेटे है। पत्नी दिलशदी गर्भवती है बच्चे के दुनिया में आने से पहले ही उसके सर से पिता का साया उठ गया। उनकी मौत से परिवार में कोहराम मचा है। गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।थाना प्रभारी अनिल कुमार दीक्षित ने बताया कि मृतक के पिता के तहरीर के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अज्ञात वाहन की खोजबीन की जा रही है। साथ ही अन्य बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story