×

नशे में डूबा बॉलीवुड: बचाने के लिए आगे आए बनारसी, हुआ विशेष यज्ञ

बॉलीवुड में ड्रग्स की काली छाया के बाद एनसीबी का शिकंजा कसता जा रहा है। दीपिका पादुकोण, सारा अली खां और श्रद्धा कपूर से पूछताछ के बीच अब इस मुद्दे ने सियासी रंग ले लिया है।

Newstrack
Published on: 26 Sep 2020 11:05 AM GMT
नशे में डूबा बॉलीवुड: बचाने के लिए आगे आए बनारसी, हुआ विशेष यज्ञ
X
बॉलीवुड को बचाने के लिए बनारसियों ने की भगवान से पूजा, हुआ विशेष यज्ञ (social media)

वाराणसी: बॉलीवुड में ड्रग्स की काली छाया के बाद एनसीबी का शिकंजा कसता जा रहा है। दीपिका पादुकोण, सारा अली खां और श्रद्धा कपूर से पूछताछ के बीच अब इस मुद्दे ने सियासी रंग ले लिया है। बॉलीवुड को नशामुक्त करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से आवाज उठी है। बनारस में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मंदिर पहुंचे। बॉलीवुड अभिनेत्रियों की सद्बुद्धी के लिए सपा कार्यकर्ताओं ने एक विशेष यज्ञ किया।

ये भी पढ़ें:इस बड़े तीर्थ पुरोहित के घर में Porn Movie की शूटिंग, जांच करने पर पुलिस के उड़े होश

संकट मोचन से बुद्धी-शुद्धी के लिए की प्रार्थना

वाराणसी में नशामुक्ति मुहिम को आगे बढ़ाने के लिए समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता आगे आए। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बॉलीवुड की अभिनेत्रियों और समाज की नशा मुक्ति के लिए लक्ष्मीकुंड स्थित हनुमान मंदिर में एक विशेष प्रार्थना की। कार्यकर्ताओं ने संकटमोचन के दरबार में बकायदा यज्ञ भी किया। यज्ञ में खासतौर पर बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली की तस्वीर रखकर बुद्धि सुद्धि यज्ञ किया गया। सपा कार्यकर्ताओं का कहना था कि बॉलीवुड की असल हकीकत अब सामने आ गई है। फिल्म इंडस्ट्री नशाखोरी में डूबी हुई है, इससे समाज के युवाओं पर गहरा असर पड़ा है। क्योंकि फिल्म समाज का आईना होती हैं। न सिर्फ फिल्में लोगों को प्रेरित करती हैं बल्कि इसके किरदार भी समाज को राह दिखाने का काम करते हैं।

varanasi varanasi (social media)

ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण का कबूलनामा

ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की टॉप अदाकाराओं से NCB ने पूछताछ की। NCB की पूछताछ में दीपिका ने स्वीकार कर लिया है कि जिस ड्रग्स चैट का खुलासा हुआ था वो उन्हीं की थी। दीपिका ने कहा कि इस चैट से अपने सर्किल में डूब मंगाया जाता था। उन्होंने बताया कि डूब यानी भरी हुई सिगरेट वो लोग पीते हैं। हालांकि उन्होंने और बहुत से सवालों पर चुप्पी साध ली है। साथ ही बताया जा रहा है कि जब एनसीबी ने उनसे पूछा कि क्या आप ड्रग्स लेती हैं तो उन्होंने ठीक से जवाब नहीं दिया है।

bollywood bollywood (social media)

ये भी पढ़ें:कृषि बिल पर बोले राहुल गांधी- किसानों की मांग जायज, देश की आवाज सुनें पीएम मोदी

इससे पहले शुक्रवार को अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ हो चुकी है। एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के निर्देशक क्षितिज रवि प्रसाद और अनुभव चोपड़ा से भी पूछताछ की है। सुशांत सिंह के मामले में ड्रग्स के इस्तेमाल की बात सामने आने के बाद से एनसीबी बॉलीवुड-ड्रग्स नेक्सस की जांच कर रहा है। एनसीबी की जांच में ड्रग्स ख़रीदने के मामले में अब तक कई बॉलीवुड सितारों के नाम सामने आ चुके हैं। एनसीबी ने कई सेलिब्रिटीज़ को समन भी भेजा है। इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आठ सितंबर को रिया चक्रवर्ती को ड्रग केस में गिरफ़्तार किया था. रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से भी इस संबंध में पूछताछ हो चुकी है।

आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story