×

व्यापारियों की रंगीन पार्टी: काशी में मचा बवाल, IPS अफसर ने की कार्रवाई की मांग

बनारस व्यापार मण्डल की रंगीन पार्टी अब विवादों में घिर गई है। आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने इस पार्टी पर सवाल उठाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

Shivani Awasthi
Published on: 2 Jan 2021 5:31 PM GMT
व्यापारियों की रंगीन पार्टी: काशी में मचा बवाल, IPS अफसर ने की कार्रवाई की मांग
X

वाराणसी। नए साल के स्वागत में बनारस व्यापार मण्डल की रंगीन पार्टी अब विवादों में घिर गई है। आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने इस पार्टी पर सवाल उठाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। अमिताभ ठाकुर ने पार्टी का एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें शहर के व्यापारी नेता बार बालाओं के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

कोरोना की गाइडलाइन का किया उल्लंघन

आरोप है कि पार्टी के नाम पर कोरोना गाइडलाइन की धज्जियाँ उड़ाई गईं। व्यापार मंडल के अध्यक्ष और पदाधिकारी बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के डांसरों के साथ स्टेज पर थि‍रकते दिख रहे हैं। 31 दिसंबर की रात शहर के चेतगंज थाना अंतर्गत सरोजा पैलेस में नव वर्ष के जश्न का कार्यक्रम रखा था। इसमे व्यापार मंडल के पूर्वांचल चेयरमैन राकेश त्रिपाठी सहित सभी पदाधिकारी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें- काशी में संतों का जमावड़ा: हुई बड़ी बैठक, राम मंदिर निर्माण रहा मुद्दा

स्टेज पर डांसरों के साथ नाचने गाने का दौर शुरू हुआ तो सभी ने कोरोना गाइडलाइन्स को ताख पर रख दिया और स्टेज पर चढ़कर जमकर ठुमके लगाये गये। इस दौरान किसी भी प्रकार की एहतियात नहीं बरती गयी। पूरे हाल में कोई भी व्यक्ति मास्क में नहीं दिखा।



ये भी पढ़ें- वैक्सीन पर राजनीति: अखिलेश के बाद उमर अब्दुल्ला का बयान, किया ये एलान

प्रशासनिक महकमे में मची खलबली

इस वीडियो के वायरल होने के बाद आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने एक ट्वीट किया है, जिसके बाद लखनऊ से लेकर बनारस तक प्रशासनि‍क महकमे में खलबली मच गयी है। अमिताभ ठाकुर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'नियमों की घोर अवहेलना करते हुए 31 की रात वाराणसी के सरोजा पैलेस का कार्यक्रम बताया गया है।

आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story