×

Banda News: दूल्हा-दुल्हन ने किया झंडारोहण, शादी में हुई अनोखी रस्म देख चकित रह गए बराती

Banda News: आज 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर विदाई हो रही थी, उसी दौरान दूल्हा-दुल्हन ने मैरिज हॉल में ही ध्वजारोहण किया।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 26 Jan 2023 8:24 AM GMT
X

Banda bride and groom  (photo: social media )

Banda News: बांदा में गणतंत्र दिवस के अवसर पर एक नवविवाहित जोड़े ने विदाई के वक्त ध्वजारोहण करते हुए देश के प्रति प्रेम सद्भावना का संदेश दिया है। आज 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर विदाई हो रही थी, उसी दौरान दूल्हा-दुल्हन ने मैरिज हॉल में ही ध्वजारोहण किया। जिसे देख लोगों में कौतूहल का विषय बना हुआ था दोनो नव दंपति जोड़े ने देश मे अमन चैन की दुआ मांगी है!

आपको बता दें पूरा मामला बांदा जनपद के एक निजी पैलेस का है, जहां पर कल एक जोड़े का विवाह देर रात संपन्न हुआ और आज विदाई के वक्त गणतंत्र दिवस के अवसर पर इन दोनों दंपत्ति ने वहीँ एक निजी पैलेस में ही ध्वजारोहण करते हुए देश में अमन चैन की कामना की है।

शहर में चर्चा का विषय

नव दंपत्ति जोड़े के इस ध्वजारोहण को लेकर के शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है तमाम लोग जो शादी गवाह बने थे उन्होंने भी देश में अमन चैन की दुआएं की है। इससे पहले गणतंत्र दिवस समारोह में जल शक्ति मंत्री रामकेश निषाद पहुंचे। उन्होंने छात्र-छात्राओं और पुलिसकर्मियों को ट्रॉफी व प्रमाण पत्र दे कर सम्मानित किया। इस अवसर पर कमिश्नर, डीआईजी, डीएम, एसपी सहित जिले के आला अधिकारी मौजूद रहे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story