×

Banda Bulldozer Action: अतिक्रमण पर गरजा बाबा का बुलडोजर, दो दुकानें ध्वस्त

Banda Bulldozer Action: जल्द ही कई और अवैध निर्माणों पर कार्रवाई होगी। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार का बुलडोजर एक्शन मूड में दिखाई दे रहा है।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 2 Nov 2022 9:58 AM GMT
X

अतिक्रमण पर गरजा बाबा का बुलडोजर (photo: social media)

Banda Bulldozer Action: उत्तर प्रदेश सरकार ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई करते हुए अतिक्रमण कारियों पर बुलडोजर कार्रवाई की है। जिससे भूमाफियाओं में हड़कम्प मच गया है। महाराणा प्रताप चौक के किनारे अतिक्रमण को जब नोटिस देने के बाद भी नहीं हटाया गया तो अधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ बाबा का बुलडोजर चलाकर अवैध दुकानों को ध्वस्त कर दिया। कहा जा रहा है कि जल्द ही कई और अवैध निर्माणों पर कार्रवाई होगी। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार का बुलडोजर एक्शन मूड में दिखाई दे रहा है।

नगर मजिस्ट्रेट राजेश वर्मा ने बताया कि महाराणा प्रताप चौक का विस्तारीकरण और सुंदरीकरण हो रहा है, जिन लोगों की सड़क में दुकान और मकान पर परिधि में आ रहे थे उनको हटाया जा रहा है। इसी क्रम में चौराहे पर दो दुकानों को ध्वस्त किया जा रहा है उनको पूर्व में नोटिस भी दी गई थी।

उन्होंने कहा कि जो लोग अतिक्रमण कर रहे हैं उनको नोटिस दी जा रही है। सुनवाई का मौका देने के उपरांत भी अगर उनका घर या दुकान अवैध है या सरकारी जमीन पर कब्जा करके बना है तो उसको हटाया जाएगा और बुलडोजर के जरिये ढहाने की कार्रवाई पर आने वाले खर्च की वसूली अतिक्रमणकारियों से की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story