×

Banda News: 14 लाख के सोने-चांदी की चोरी, सीआरपीएफ जवान और शिक्षक का घर बना निशाना

Banda News Today: सूना घर पाकर चोर मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। कमरों में लगे ताले और अलमारी का लाकर तोड़ कर उसमें रखे लगभग सात लाख के सोने-चांदी के जेवर , नगद लेकर फरार हो गए।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 17 Nov 2022 3:49 AM GMT
Banda robbery
X

Banda robbery (photo: social media )

Banda News: शहर के पॉश इलाके के दो मकानों को चोरों ने निशाना बनाया है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम और डाग एस्कवायड के जांच पड़ताल की है। एसओजी ने घरों के आसपास लगे सीसी टीवी कैमरों को भी खंगाला है। पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के कालू कुआं गायत्री नगर इलाके का है।

शहर के गायत्री नगर मुहल्ला निवासी रामबरन यादव सीआरपीएफ जवान है। उसकी पत्नी रीता देवी दो दिन पहले अपने मायके हमीरपुर जिले के अरतरा गांव चली गई थी। सूना घर पाकर चोर मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर चोर अंदर घुस गए। कमरों में लगे ताले और अलमारी का लाकर तोड़ कर उसमें रखे लगभग सात लाख के सोने-चांदी के जेवर, 20 हजार रुपए नगद लेकर फरार हो गए। सुबह मुहल्लेवासियों ने ताला टूटा देखा तो उसे सूचना दी। वह अपने देवर के साथ घर आई। देखा तो जेवरात समेत नगदी के अलावा अन्य सामान गायब था।

शहर के कालूकुआं मुहल्ला निवासी संतोष पाण्डेय अध्यापक हैं। उनके दामाद की हालत ठीक न होने पर वह परिवार के साथ दिल्ली चले गए थे। मंगलवार की रात सूना मौका देख चोर मेन गेट का ताला तोड़कर कमरे के अंदर घुस गए। गोदरेज अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखे नगदी समेत जेवरात लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची डॉग एस्कवायड और फिंगर एक्सपर्ट टीम ने नमूने लिए। पुलिस ने घर के नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज तलाशे। शिक्षक ने बताया कि 12 से 15 तोला सोने के बने जेवरात और 60 हजार रुपए नगद के अलावा अन्य सामान चोर ले गए हैं। इनकी कीमत लगभग आठ लाख बताई गई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story