×

Banda News: बीजेपी कार्यकर्ता पर हिस्ट्रीशीटर का हमला, अंधाधुंध फायरिंग, पुलिस से लगाई जान बचाने की गुहार

Banda News: जान बचाकर भागे भाजपा कार्यकर्ता ने कोतवाली प्रभारी को घटना की दी जानकारी और रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही किये जाने की मांग की है।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 23 Dec 2022 8:43 AM GMT
Banda News
X

Banda News (Newstrack)

Banda News: जिले के चर्चित हिस्ट्रीशीटर अपराधी सुमित ने बीती रात भाजपा कार्यकर्ता पर अंधाधुध गोलियों की बरसात करते हुये जानलेवा किया हमला। जान बचाकर भागे भाजपा कार्यकर्ता ने कोतवाली प्रभारी को घटना की दी जानकारी और रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही किये जाने की मांग की है। पीड़ित मोहन तिवारी पुत्र सूरजबली तिवारी निवासी दीपसिखा कालोनी इंदिरा नगर बांदा ने कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को दिये गये शिकायती पत्र में कहा है कि वह भाजपा पार्टी का कार्यकर्ता है, 21 दिसम्बर 2022 की रात समय लगभग 10 बजे कर्बला से अपने घर मोटर साइकिल में जा रहा था।

तभी कंधरदास तालाब के पास हिस्ट्रीशीटर सुमित पुत्र अमरजीत व पांच अन्य लोगों ने मुझे देखते हुए शराब के नशे में फायर किया और अपने साथियों से सुमित ने गाली देते हुए कहा कि बचने न पाये, जान से मार दो। मैं किसी तरह से बचा तो पुनः सुमित ने राइफल से फायर किया। मैं किसी तरह से अपनी जान बचाकर गाडी लेकर भाग गया। पीड़ित ने कहा है कि सुमित जिले के मजारिया हिस्ट्रीशीटर व खुद को समाजवादी पार्टी का नेता व गुण्डा बताता है, इसके विरुद्ध कोतवाली नगर में कई संगीन अपराधों के नामजद मुकदमें दर्ज है। इसके साथ ही जिले के अन्य थानों में भी कई मामले विचाराधीन है। पीड़ित ने कहा कि रिपोर्ट दर्ज कर हिस्ट्रीशीटर माफिया सुमित व पांच अन्य लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जाये और मेरी जानमाल की रक्षा की जाये।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story