×

Banda news: दिव्यांग नाबालिग से मिले नसीमुद्दीन, सरकार से दुष्कर्म जैसी घटनाएं रोकने के लिए ठोस कदम उठाने की अपील

Banda news: कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी आज जिला अस्पताल पहुंचे और मानसिक रूप से बीमार दिव्यांग दुष्कर्म के प्रयास की शिकार पीड़िता से मुलाकात की।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 25 Nov 2022 10:49 AM GMT
Banda News In Hindi
X

दिव्यांग नाबालिग से मिले नसीमुद्दीन

Banda news: कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी (Congress Provincial President Naseemuddin Siddiqui) आज जिला अस्पताल पहुंचे और मानसिक रूप से बीमार दिव्यांग दुष्कर्म के प्रयास की शिकार पीड़िता से मुलाकात की। रेलवे पुलिस बल द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती करायी गई मानसिक रूप से बीमार नाबालिग से अस्पताल कर्मचारी ने दुष्कर्म का प्रयास किया था।

रेलवे पुलिस को स्टेशन में अर्द्ध बेहोशी की हालत में पीड़िता मिली थी। जिला अस्पताल में चल रहा था उपचार। इसके बाद जिला अस्पताल के शौचालय में निर्वस्त्र हालत में मिली थी। पास में पुरुष का अंडर गारमेंट मिला था। जानकारी के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी जिला अस्पताल के कर्मचारी को जेल भेज दिया है जिसने पुलिस पूछताछ में लड़की से दुष्कर्म के प्रयास की बात स्वीकार की है।

सरकार के लिए इस तरह की घटनाएं शर्मनाक: नसीमुद्दीन

नसीमुद्दीन ने कहा है कि सरकार के लिए इस तरह की घटनाएं शर्मनाक हैं, उन्होंने कहा कि मैं सरकार से अपील करुगा कोई ठोस कदम उठाए, जिससे महिलाओं और बेटियों की इज्जत बची रह सके! जिला अस्पताल में भर्ती मानसिक विक्षिप्त युवती के परिजनों से आज कांग्रेस कमेटी के प्रांतीय अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी मिले।

पीड़ित बात करने की स्थिति में नहीं है: सिद्दीकी

कांग्रेस कमेटी के प्रांतीय अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि पीड़ित बात करने की स्थिति में नहीं है, जो बताया गया है उसके अनुसार मेडिकल स्टाफ ने ही उसके साथ कुकर्म किया है। जीआरपी के लोग उसे जिला अस्पताल लेकर आए थे। अभी हमने देखा है चूंकि यह महिलाओं का मामला है महिला डॉक्टर ही डिटेल बताएगी। जब डॉक्टर से पूछा तो उन्होंने बताया कि अभी मेडिकल जांच पूरी नहीं आई है। उन्होंने कहा कि इस कृत्य की जितनी निंदा की जाए, उतनी ही कम है। सरकार को ठोस कदम उठाना चाहिए जिससे महिलाओं की इज्जत आबरू, हमारी बेटियों की इज्जत आबरू बची रह सके।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story