Banda Crime: पड़ोसी युवक ने बलात्कार के इरादे से किशोरी के फाड़े कपड़े, की अश्लील हरकत

Banda: बलात्कार करने के इरादे से पड़ोसी युवक ने किशोरी को जबरदस्ती घर के अन्दर खींच लिया और अश्लील हरकत करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिये। पीड़ित ने न्याय की मांग की है।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 16 Dec 2022 10:11 AM GMT
Banda Crime News
X

पीड़िता। 

Banda Crime: बदौसा थाना क्षेत्र के एक घर में उस समय कोहराम मच गया बलात्कार करने के इरादे से पड़ोसी युवक ने किशोरी को जबरदस्ती घर के अन्दर खींच लिया और अश्लील हरकत करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिये। किशोरी की शिकायत पर जब परिजन आरोपी युवक के घर उलाहना देने गए तो परिजनों को पीटा गया और फिर घर में घुसकर तोड़फोड़ करते हुए सामान लूट लिया गया। परिजन जब थाने में रिपोर्ट लिखाने गए तो रिपोर्ट नहीं लिखी गई। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को दिया शिकायती पत्र

पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि 9 दिसंबर को समय लगभग 7:30 बजे रात को 16 वर्ष नाबालिग पुत्री घर के सामने लगे सरकारी नल में पानी भर रही थी पड़ोसी युवक ने पुत्री के सामने अश्लील हरकतें करने लगा और पुत्री का हाथ पकड़ कर अपने घर के अन्दर खींच कर ले जाने लगा व छीना झपटी व अश्लील हरकतें करते हुए उसने पुत्री का कुर्ता फाड़ डाला। युवक बलात्कार करने के इरादे से जबरदस्ती किशोरी को घर के अन्दर खींचे लिये जा रहा था, जिस पर पुत्री ने युवक के सिर पर बाल्टी मारकर किसी तरह खुद को उसके चंगुल से मुक्त कराया और बदहवास हालत में घर आकर पूरी बात बताई। किशोरी की शिकायत पर परिवार के लोग युवक के घर उलाहना देने गए तो मारने पीटने की धमकी देते हुए उसके घर से पीडिता के परिजनों को भगा दिया गया।

जेवरात और नकदी लेकर फरार हुआ आरोपी: पुलिस

पुलिस ने बताया कि कि आरोपी प्रार्थी के घर में घुस आये और गालियां बकते हुए, घर में रखे हुए सन्दूक से पुत्री की शादी हेतु बनवाये गये जेवरात मंगलसूत्र 8 आना भर, सोने का झाला 8 आना भर, सोने का हथफूल लगभग 50 ग्राम, चांदी की तोडियां वजन लगभग 250 ग्राम तथा 55 हजार रुपया नकद लूट ले गए व घर का छप्पर ढहा कर ध्वस्त कर दिया। पीड़ित ने मांग की है कि आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाए।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story