×

Banda में कोरोना चौथी लहर में एक और संक्रमित की मौत, एक सप्ताह में दूसरी मौत

Banda news 18 मई को शहर के कटरा निवासी 66 वर्षीय वृद्धा की मौत और उसके बाद नरैनी रोड स्थित वृद्ध आश्रम में एक और वृद्ध को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया जहाँ उसकी मौत हो गई।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 23 May 2022 11:46 AM GMT
X

बांदा कोरोना की चौथी लहर की दस्तक से एक बार फिर सहम गया है। ताजी घटना शहर मुख्यालय स्थित वृद्धाश्रम की है, एक वृद्ध की मौत के बाद यहां रह रहे अन्य वृद्धों की स्वास्थ्य विभाग ने तत्काल जांच कराई जिसमें सात संक्रमित पाए गए। देर शाम 4 और कोरोना संक्रमित पाए गए।इसी के साथ बांदा में कोरोना संक्रमित संख्या 42 पहुंच गई है।

दो दिन पहले 18 मई को शहर के कटरा निवासी 66 वर्षीय वृद्धा की मौत और उसके बाद नरैनी रोड स्थित वृद्ध आश्रम में एक और वृद्ध की हालत बिगड़ने पर उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया जहाँ उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ एके श्रीवास्तव ने बताया दोनों मृतक कोरोना संक्रमित तो थे ही लेकिन टीवी फेफड़ों में सूजन आदि से भी ग्रस्त थे।

रविवार को जनपद में 1360 लोगों के नमूने लेकर जांच की गई इनमें चार संक्रमित पाए गए इन्हें मिलाकर सक्रिय संक्रमितों की संख्या बढ़कर 42 हो गई है। इस बीच आइसोलेशन वार्ड में भर्ती 3 मरीजों की छुट्टी हो गई है।

Ramkrishna Vajpei

Ramkrishna Vajpei

Next Story