Banda News: खेत में सो रहा था चाकू से ताबड़तोड़ हुआ हमला, पिता घायल, साथ में सो रहा नौकर फरार

Banda News: खेत में पिता पुत्र और उन्हीं के घर काम करने वाला नौकर रामरूप खेत में सो रहे थे । तभी किसी ने पुत्र पर हमला कर दिया ।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 16 Nov 2022 8:45 AM GMT
Banda murder
X

Banda murder (photo: social media )

Banda News: बांदा में एक हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराकर मृतक के शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच पड़ताल मे जुट गई है।

आपको बता दें पूरा मामला बांदा जनपद के बबेरू कोतवाली क्षेत्र के निभौर गांव से सामने आया है जहां पर खेत में पिता पुत्र और उन्हीं के घर काम करने वाला नौकर रामरूप खेत में सो रहे थे इसके बाद किसान के बेटे राजू उम्र 27 वर्ष पर किसी ने चाकू से ताबड़तोड़ हमले कर दिया। पिता ने बचाने की कोशिश की तो पिता पर भी चाकू से हमले कर दिया, जिसमें पिता गंभीर रूप से घायल हो गया है और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई है।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल को उपचार के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बबेरू में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

नौकर घटना के बाद से फरार

घर में काम करने वाला नौकर घटना के बाद से फरार हो है। वारदात के वक्त पिता, पुत्र और नौकर ही खेत में मौजूद थे। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है। इलाके में हुई इतनी बड़ी वारदात को देख तमाम लोग सकते में हैं। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस छानबीन कर रही है। नौकर के फरार होने से पुलिस उसकी तलाश कर रही है उसके मिलने पर ही घटना के कारणों का पता चल सकेगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story