Banda News: बांदा का बेवफा चाय वाला प्रेमी जोड़ों के लिए 15 रुपये, प्यार में धोखा खाने वाले को 10 रुपये में

बांदा का बेवफा चाय वाला रखा है। यह चाय की दुकान आमजन के लिए आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। दरअसल, यहां प्रेमी जोड़ों के लिए खास चाय उपलब्ध है।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 14 Nov 2022 1:14 PM GMT
Banda News In Hindi
X

बांदा का बेवफा चाय वाला

Banda News: बांदा में बेरोजगारी का दंश झेल रहे बेरोजगार लवलेश ने अनोखी चाय की दुकान शुरू की है, जिसका नाम बेवफा चाय वाला रखा है। यह चाय की दुकान आमजन के लिए आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। दरअसल, यहां प्रेमी जोड़ों के लिए खास चाय उपलब्ध है। साथ ही, प्यार में धोखा खाने वाले दिलजलों के लिए भी चाय उपलब्ध है। चाय की दुकान की अपनी विशेषता है। यहां चाय तो अच्छी मिलती ही है। साथ में लोगों के गम भी दूर होते हैं।

मेरा प्रयास है लोगों को अच्छी साफ सुथरी और टेस्टी चाय मिले: लवलेश

चाय वाले लवलेश ने बताया कि मेरा प्रयास है लोगों को अच्छी साफ सुथरी और टेस्टी चाय मिले। चायवाले ने बताया कि दुकान का नाम जानबूझकर रखा है, ताकि लोकप्रियता में इजाफा हो। इसमें किसी और की कोई कहानी नहीं जुड़ी है, ये मेरी ही आप बीती है। दुकान पर प्रेमी जोड़ों के लिए 15 रुपए की चाय और प्यार में धोखा खाने वाले को 10 रुपए की चाय है। आने वाले समय में अलग नाम और अलग फ्लेवर भी दिए जाएंगे।

लवलेश ने चाय की दुकान नाम गजब का रखा है: लोग

तारीफ करते लोगों का कहना है कि लवलेश ने चाय की दुकान नाम गजब का रखा है। ये नाम सुनते ही लगता है वहां जाओ और चाय पियो। लोग सुबह से ही इस दुकान पर आना शुरू हो जाते हैं और देर शाम तक यहां भीड़ लगाते हैं। लोगों का कहना है कि लवलेश चाय भी बहुत अच्छी पिलाते हैं। कई लोगों ने इस दुकान की कहानी सोशल मीडिया पर भी शेयर की है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story