×

Banda News: रोडवेज के चालक-परिचालक की खुलेआम गुंडई, यात्रियों को पीट कर किया लहूलुहान

Banda News: रोडवेज कर्मियों ने यात्रियों को इतना मारा कि एक यात्री बेहोश भी हो गया। मगर चालक-परिचालक को जरा भी तरस नहीं आई। लात, घूंसे, डंडे चलते ही रहे।

Anwar Raza
Report Anwar RazaPublished By Shashi kant gautam
Published on: 25 April 2022 10:45 AM GMT
Roadways driver-operator openly molested, bled passengers by beating
X

बाँदा: रोडवेज कर्मचारियों ने एक यात्री को पीट कर किया घायल: Photo - Social Media

Banda News: बांदा में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां रोडवेज कर्मचारियों ने एक यात्री को पीट-पीट कर अधमरा (Roadways employees beat a passenger) कर दिया। पूरा मामला सिविल लाइन पुलिस चौकी अंतर्गत रोडवेज बस स्टैंड का है। जहां पर 2 युवा यात्रियों को रोडवेज के चालक, परिचालक और अन्य सहयोगी के द्वारा बड़ी बेरहमी से मारा गया।

बता दें कि रोडवेज कर्मियों ने यात्रियों को इतना मारा कि एक यात्री बेहोश भी हो गया। मगर चालक-परिचालक को जरा भी तरस नहीं आई। लात, घूंसे, डंडे चलते ही रहे। आइये हम आपको बताते हैं कि इन दोनों युवा यात्रियों का गुनाह क्या था?

यात्री ने 8 साल की बच्ची को बाथरूम किया बस रोकने को कहा

दरअसल, यात्री के साथ एक 8 साल की बच्ची थी। बच्ची को बाथरूम जाना था। जब युवा यात्री ने परिचालक से कहा कि बस रोक दो बच्ची को बाथरूम जाना है। तो परिचालक भड़क उठा और यात्री से अभद्रता और गाली-गलौज करने लगा। जब यात्री ने इसका विरोध किया तो परिचालक ने यात्री का गिरेबान पकड़ कर धक्का दे दिया। यात्री ने भी परिचालक की गिरेबान पकड़ी।

रोडवेज के बस स्टैंड बांदा आ गई

इनकी कहासुनी होती रही। जब बस बांदा रोडवेज के बस स्टैंड आ गई तो परिचालक भी तानाशाह बन गए। यात्रियों को बस से नीचे खींचते हुए ले गए और उनके साथ इतनी बेरहमी से मारपीट की गई दोनों युवा यात्रियों को मार-मार कर अधमरा कर दिया। इसी दौरान मीडिया कर्मियों को सूचना मिली। मीडिया कर्मी मौके पर पहुंचकर कवरेज करने लगे तो मीडिया कर्मियों के मोबाइल-कैमरा छीन लिए गए। बाअद में उनलोगों ने वहां पर उपस्थित कुछ लोगों के कहने पर वापस कर दिए गए।

बांदा रोडवेज जो अपनी ऐसी ही घटनाओं के कारण अक्सर सुर्ख़ियों में रहता है। यहां के चालक-परिचालक की मनमानी चरम सीमा पार कर चुकी है। अभी तक यह एक बड़ा सवाल है कि परिवहन विभाग (transport Department) ऐसी कर्मचारियों पर ध्यान क्यों नहीं दे रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story