×

Banda Video: हैवान पिता ने बेटी से किया दुष्कर्म, फिर 60 हजार में मुनीम को बेच दिया, सुने ये दर्दनाक कहानी

Banda News Today: अलबत्ता मामला घाटमपुर और मध्य प्रदेश से जुड़ा होने की बात कहते हुए पुलिस मामले में टालमटोल कर रही है।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 26 Sep 2022 4:48 AM GMT
X

पिता ने बेटी के साथ किया दुष्कर्म

Banda News: शराब के नशे में पिता ने अपनी ही बेटी को न सिर्फ हवस का शिकार बना डाला बल्कि ईंट भट्ठे के मुनीम को 60 हजार रुपए में बेच दिया। मजबूरन बेटी मुनीम की बतौर पत्नी साथ रहने लगी। इस बात की जानकारी किसी तरह से पीड़िता के मामा को हुई तो मामा अपनी भांजी को मुनीम के चंगुल से छुड़ा लाया और घर में मामले की जानकारी ली। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता को दबोच लिया। अलबत्ता मामला घाटमपुर और मध्य प्रदेश से जुड़ा होने की बात कहते हुए पुलिस मामले में टालमटोल कर रही है।

मूल रूप से मध्य प्रदेश के छतरपुर जिला अंतर्गत हर्रई गांव निवासी 16 वर्षीय किशोरी वर्तमान में हमीरपुर जनपद के मौदहा थाना क्षेत्र के एक गांव में ईंट भट्ठा मुनीम की पत्नी के रूप में रह रही है। उसके माता-पिता यहां शहर के अतर्रा चुंगी में रहते हैं। किशोरी का कहना है कि दो वर्ष पूर्व वह माता-पिता के साथ घाटमपुर इलाके में ईंट भट्ठे में काम करने गई थी। किशोरी ने आरोप लगाया कि वहां रात को शराब के नशे में पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बात की जानकारी किशोरी ने अपनी मां को दी, लेकिन मां ने उसे किसी तरह से चुप करा दिया। बात दबी रह गई और पिता ने अपनी बेटी को 60 हजार रुपए में भट्ठे के 50 वर्षीय मुनीम को बेच दिया। उसके बाद से किशोरी मुनीम के साथ बतौर पर पत्नी जीवन यापन कर रही है। दो दिन पूर्व किशोरी ने पिता से कालिंजर में रहने वाले अपने मामा का मोबाइल नंबर लिया और बात करते हुए आपबीती बताई। जानकारी होने पर मामा 24 सितंबर को मौदहा थाने के एक गांव पहुंचा और भांजी को घर ले आया। इसके बाद घर में उसने घटना की हकीकत जानी। इस मामले को लेकर शहर के जेल रोड स्थित एक मोहल्ले में रिश्तेदार के घर में पंचायत बुलाई गई। अपने पिता की करतूत को पीड़िता ने पुलिस के सामने बयां किया। नगर कोतवाली प्रभारी श्यामबाबू शुक्ला ने बताया कि प्रकरण दो वर्ष पुराना है। पुत्री के आरोप पर पिता को पकड़ लिया गया है। मामले की जांच कराई जा रही है। यह भी कहा कि मामला घाटमपुर और मध्य प्रदेश से जुड़ा हुआ है। इसलिए रिपोर्ट अभी दर्ज नहीं की गई है। दोनो ही पुलिस थानों को अवगत करा दिया गया है।

छह हजार में बेच दिया था भाई को

16 वर्षीय किशोरी ने पुलिस को यह भी बताया कि उसके पिता की करतूत यहीं पर नहीं रुकती। किशोरी ने बताया कि दुष्कर्म के बाद पिता ने उसे कम उम्र में बेच दिया, छोटे भाई को भी बेच डाला। बताया कि फतेहपुर जनपद के एक गांव में रहने वाले एक व्यक्ति को छह हजार रुपए में छोटे भाई को बेच दिया था। वहां भाई के साथ बुरा सुलूक हो रहा है। काम कराने के लिए उसके साथ मारपीट तक की जाती है। बेटी ने आरोप लगाया कि यह सब कृत्य पिता ने शराब के लिए किया। पुलिस सभी तथ्यों पर जांच कर रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story