Banda JDU Protest news: महिला मंच जनता दल यूनाइटेड का मांगों को लेकर SSP कार्यालय के सामने प्रदर्शन

Banda JDU Protest News: मांगों को लेकर महिला मंच जनता दल यूनाइटेड ने आज एसएसपी कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 4 Nov 2022 5:17 PM GMT
Banda News In Hindi
X

महिला मंच जनता दल यूनाइटेड ने किया प्रदर्शन

Banda JDU Protest news: मांगों को लेकर महिला मंच जनता दल यूनाइटेड ने आज एसएसपी कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों की भीड़ को देखकर पुलिसकर्मियों ने एसपी कार्यालय का मुख्य गेट बंद कर दिया ताकि कार्यकर्ता अंदर न घुस सकें। बाद में महिला मंच जनता दल यूनाइटेड की प्रदेश अध्यक्ष शालिनी पटेल ने पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर को ज्ञापन सौंपा। पूरा मामला कलेक्ट्रेट का है।

महिला मंच जनता दल ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने किया प्रदर्शन

मांगों को लेकर महिला मंच जनता दल यूनाइटेड की प्रदेश अध्यक्ष शालिनी सिंह पटेल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने जोरदार प्रदर्शन किया। पुलिस अधीक्षक को संबोधित ज्ञापन पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर अंबुजा त्रिवेदी को सौंपा है। दिए गए ज्ञापन में कहा है कि दो मामले जिसमें थाना बबेरू क्षेत्र के ग्राम फफूंदी के पीड़ित 15-20 दिनों से अशोक लाट पर धरने पर बैठे हुए जुबेदा पत्नी अब्दुल रसूल और रमेश लोधी पुत्र बद्री की सुनवाई बबेरू पुलिस नहीं कर रही है।

पुलिस अधीक्षक से लगाई गुहार

शालिनी सिंह पटेल ने बताया कि पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है। उन्होंने बातें मान ली हैं और कहा है कि आप अनशन खत्म कर दीजिए और 3 दिन में कार्रवाई हो जाएगी। आज अनशनकारियो का अनशन समाप्त हो गया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story