×

Banda News: महोबा की अनशनकारी महिला हुई बीमार पहुंची ट्रामा सेंटर

Banda News महोबा निवासी सहोद्रा पत्नी कांशीराम ग्राम खम्हरिया थाना खन्ना दबंगों से पीड़ित होकर न्याय पाने के लिए मंडल मुख्यालय स्थित अशोक लाट में 17 अगस्त से आमरण अनशन पर बैठी है।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 22 Aug 2022 2:08 AM GMT
Banda News Mahoba hunger strike woman fell ill reached trauma center
X

Banda News Mahoba hunger strike woman fell ill reached trauma center

बांदा: बांदा मंडल के जिला महोबा निवासी सहोद्रा पत्नी कांशीराम ग्राम खम्हरिया थाना खन्ना दबंगों से पीड़ित होकर न्याय पाने के लिए मंडल मुख्यालय स्थित अशोक लाट में 17 अगस्त से आमरण अनशन पर बैठी है। रविवार 21 अगस्त को उसकी हालत खराब हो गई। इसके बाद भी जब कोई प्रशासनिक अधिकारी न आया तो देर रात समाजसेवी शालिनी पटेल ने नगर मजिस्ट्रेट को फोन लगाया।अधिकारियों द्वारा एंबुलेंस भेजी गई। समाजसेविका ने अनशनकारी बीमार महिला को जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर ले गई जहां उनकों भर्ती कराया गया है इलाज जारी है।

हालात की जानकारी जरिए दूरभाष महोबा जिलाधिकारी को भी दे दी गई है। अनशनकारी महिला ने बीते कल पत्र देकर भी जांच कार्यवाही की मांग की थी और उसने बताया कि मेरी जमीन पर कुछ लोगों ने अनाधिकृत कब्जा कर लिया है। जिसको पाने के लिए मैने जिला स्तर पर संभव प्रयास किए लेकिन किसी ने सुना नहीं।

अनसुनी के बाद बांदा मंडल मुख्यालय पर अनशन मेरी मजबूरी बन गई

बीमार महिला अब अनशन स्थल से ट्रामा सेंटर पहुंच गई है। उप पुलिस महानिरीक्षक चित्रकूटधाम मंडल को भेजे पत्र में अनशनकारी सहोद्रा ने कहा है कि वह 17 अगस्त से अनशन पर बैठी है। पीड़ित अनशनकारी की माने तो उसका कहना है कि कुछ लोगों द्वारा मेरी जमीन में कब्जा कर लिया गया है कब्जा मुक्त कराने और दोषियों पर कार्यवाही के लिए जिला प्रशासन को अधिकारियों की डयोढ़ी में दस्तक देकर पुकार लगाने के बाद भी जब न्याय नहीं मिला तो मंडल मुख्यालय में अनशन कर न्याय की फिराक में बैठना मेरी मजबूरी हो गई।

Ramkrishna Vajpei

Ramkrishna Vajpei

Next Story