×

Banda News: बुढ़ापा बेसहारा है, औलादों ने फेंक दिया सड़क पर ताकि सेवा न करनी पड़े

Banda News: बांदा में निर्दयी औलादों ने कल शाम अपने मां-बाप को घर से निकाल दिया। बेसहारा पड़े बुजुर्ग दंपत्ति को स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भेजा।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 9 Nov 2022 11:58 AM GMT
X

बांदा: निर्दयी औलादों ने सड़क पर छोड़ा बुजुर्ग मां बाप को

Banda News: बांदा जनपद में निर्दयी औलादों (merciless children) की करतूत सामने आई है, जिन्होंने कल शाम अपने मां-बाप को घर से निकाल दिया। बेसहारा पड़े बुजुर्ग दंपत्ति (destitute elderly couple) को स्थानीय लोगों ने देखा, उसके बाद 108 एंबुलेंस की मदद से बांदा जिला अस्पताल में भेजा है, जहां बुजुर्ग दंपति को भर्ती कर लिया गया है। बुजुर्ग दंपति चलने में भी सक्षम नहीं है।

बांदा की ये तस्वीर हैरान करने वाली है। बुजुर्ग दंपत्ति को देखकर आप हैरान रह जाएंगे कि आखिरकार खुद की औलादों ने असहाय मां-बाप को सिर्फ इसलिए घर से निकाल दिया कि बुढ़ापे में असहाय मां बाप की सेवा न करना पड़े।

रास्ते में बेसुध हालत में पड़े थे बुजुर्ग दंपति

बुजुर्ग दंपति नरैनी कोतवाली क्षेत्र के बताए जा रहे हैं जो रास्ते में बेसुध हालत में पड़े थे। जैसे ही स्थानीय लोगों को इनके बारे में पता चला पूरे मामले की सूचना डायल 108 एंबुलेंस को दी। दंपति को बांदा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां बुजुर्ग की हालत ठीक है। लेकिन सोचने वाली बात है इस कलयुग में ऐसे भी हैं औलादे है जो अपने मां-बाप को सिर्फ इस लिए साथ नहीं रखना चाहती हैं कि बुढापे में सेवा न करनी पड़े।

वृद्ध आश्रम भी अपने यहां रखने के लिए तैयार नहीं

पूरे घटनाक्रम को देख हमारे संवाददाता ने जिला अस्पताल के CMS से बात की। सीएमएस ने जानकारी देते हुए बताया कि यहां बांदा जनपद में हमारे यहां चार-पांच मरीज अभी और भर्ती हैं जिनका उपचार यहां पर किया जा रहा है। इसमें ऐसे लोग हैं, जो बेसहारा हैं। हमारा मेडिकल स्टाफ इनकी देखरेख करता है। लेकिन बीमार कोई भी नही है। बस ये समय के मारे हैं और इनको वृद्ध आश्रम भी अपने यहां रखने के लिए तैयार नहीं है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story