×

Banda: बांदा में तेज रफ्तार का कहर, कार व मोटरसाइकिल की टक्कर, मां और बेटे की मौत

Banda: बांदा में तेज रफ्तार का कहर सामने आया है। इसमें कार और मोटरसाइकिल की आमने सामने की टक्कर में तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। इसमें मां और बेटे की मौत हो गई है।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 30 Oct 2022 12:17 PM GMT
Banda News In Hindi
X

अस्पताल में पहुंचे लोग। 

Banda: बांदा में तेज रफ्तार का कहर सामने आया है। इसमें कार और मोटरसाइकिल की आमने सामने की टक्कर में तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। डॉक्टरों ने मां और उसके 6 वर्षीय मासूम बेटे को किया मृत घोषित कर दिया है। घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मोटरसाइकिल चला रहे युवक को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से हायर सेंटर रेफर किया गया है। घटना बबेरू कोतवाली अंतर्गत टोला गांव के पास की है। घटना के विवरण की प्रतीक्षा है।

युवक को गोली मारी

इसके अलावा बांदा में आज दिनदहाड़े युवक को गोली मार दी गई। बांदा जनपद में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। अपराधियों को पुलिस का डर नहीं है। परिजनों ने बताया कि अज्ञात कारणों के चलते गोली मारी गई है। अपराधियों ने 315 बोर के अवैध तमंचे से गोली मारी। युवक गंभीर जिला अस्पताल में में उपचार के लिए भेजा गया। युवक की हालत गंभीर होने पर उसे कानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। इसकी सूचना पर तत्काल घटना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मामला गिरवा थाना क्षेत्र के खुरहंड स्टेशन के पास का है।


अवैध तमंचा से मारी गोली

गिरवा थाना क्षेत्र के खुरहंड गांव निवासी शिवबलि ने बताया कि मेरे पुत्र छोटू को राजू परिहार के लड़के बउआ ने अवैध तमंचा से गोली मारी है। गंभीर अवस्था में उसे जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया वहां प्राथमिक उपचार करने के बाद हालत गंभीर होने पर कानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

युवक को उपचार में कानपुर किया रेफर: चिकित्सक डॉ अभिषेक

जिला अस्पताल के चिकित्सक डॉ अभिषेक ने बताया कि खुरहंड रेलवे स्टेशन के पास से छोटू यादव पुत्र शिवबली यादव को लाया गया है जिसकी पीठ पर गोली लगी हुई है प्राथमिक उपचार करके कानपुर रेफर किया जा रहा है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story