×

Banda News: प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक की लापरवाही से गयी युवक की जान, करंट लगने से हुई दर्दनाक मौत

Banda News: विद्यालय प्रांगण में लगे समरसेबल में करंट आने की कई बार जानकारी देने के बाद भी लापरवाह मास्टर ने समरसेबुल का करेंट नही सही कराया ।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 27 Jun 2022 7:01 AM GMT
man died current in Submersible
X

युवक की जान गयी 

Banda News: बांदा के एक प्राथमिक विद्यालय (primary school) के प्रधानाध्यापक (headmaster) की लापरवाही से रसोइया के 25 वर्षीय बेटे की जान चली गयी। विद्यालय प्रांगण में लगे समरसेबल (Submersible) में करंट आने की कई बार जानकारी देने के बाद भी लापरवाह मास्टर ने समरसेबुल का करेंट नही सही कराया जिसके चलते रसोइया का जवान बेटा मौत के मुंह में समा गया।

पूरा मामला बादां जनपद के बबेरु थाना क्षेत्र अंतर्गत जुगरेहली गांव के प्राथमिक विद्यालय परिसर में लगे समरसेबल में करंट होने से एक बाइस वर्षीय युवक की मौत हो गई। बबेरु क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय जुगरेहली में बेवा आशा देवी रसोईयां के पद पर कार्यरत है। उसका बेटा ब्रजेश कुमार पटेल पुत्र स्व. राधेलाल 22 वर्ष अपनी मां से मिलने गया था।

वही विद्यालय में पेड़ के नीचे समरसेबल लगा हुआ है। वह वही जाकर छाया में बैठने का प्रयास किया और समरसेबल में हांथ रख दिया। समरसेबुल में करेंट होने से वह चिपक गया। चीख पुकार लगाया तो उसकी माँ आवाज सुनकर चिल्लाई। अध्यापक ने बिजली का स्विच गिरा दिया। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी ।

परिवार में मचा कोहराम

मौत से घर परिवार में कोहराम मच गया। मां का रो रोकर बुराहाल है। मृतक की मां बेवा आशा देवी ने बताया कि मेरे तीन बेटे है। ब्रजेश कुमार दूसरे नम्बर का है। समरसेबल के करेंट से मेरे बेटे की मौत हो गयी है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये जिला मुख्यालय भेज दिया है।

अब देखने वाली बात है कि इस लापरवाह मास्टर के खिलाफ शिक्षा विभाग वा जिला प्रशासन क्या कार्यवाई करता है या नहीं आने वाला समय ही बताएगा। जिसकी लापरवाही से एक बेवा से उसका जवान बेटा मौत के मुंह में समा गया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story