×

Banda News: सोडा लेने आई युवती का हाथ लगने पर दुकानदार ने की जमकर पिटाई, फाड़ दिए सारे कपड़े

Banda News: बांदा में दुकान पर सोडा लेने आई युवती का हाथ छू जाने से दुकानदार ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं दुकानदार ने युवती के सारे कपड़े भी फाड़ दिए।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 27 Jun 2022 10:34 AM GMT
Banda news
X

बांदा में युवती के साथ पिटाई (Social media)

Banda News: बांदा में एक युवती सोडा लेने गई, इस दौरान उसका हाथ छू जाने पर दुकानदार ने उनकी जमकर पिटाई कर दी और उसके कपड़े भी फाड़ दिए। इसकी शिकायत युवती ने पुलिस को दी।

क्या है पूरा मामला

शिकायती पत्र में पीड़िता ने बताया कि वह 26 जून को गांव के राजा कुशवाहा की किराने की दुकान में सामान लेने गई थी। दुकानदार से सोडा लेने के दौरान उसका हाथ उससे छू गया। इस दौरान दुकानदार उसकी जमकर पिटाई करने लगा और उसके सारे कपड़े फाड़ दिए। पीड़ित किशोरी जान बचाकर वहां से भागी और अपने परिजनों को आपबीती बताई। पिता संतोष चौकी पहुंचा और प्रार्थना पत्र दिया ।

आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग

घटना की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया, लेकिन बाद उसे छोड़ दिया। इस पर पीड़िता ने बताया कि पुलिस उस पर समझौता करने का दबाव बना रही है। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से मांग की है की आरोपी दुकानदार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की की जाए।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story