Banda News: तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े दो बाइक सवारों को मारी टक्कर, एक गंभीर

Banda News: तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार 2 लोगों को टक्कर मार दी। दोनों गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 8 Nov 2022 5:16 PM GMT
Banda News: तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े दो बाइक सवारों को मारी टक्कर, एक गंभीर
X

Banda News: तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार 2 लोगों को टक्कर मार दी। दोनों गंभीर रूप से घायल हुए हैं। दोनों बाइक सवार सड़क किनारे खड़े होकर पता पूछ रहे थे। मौके पर पहुंची UPEIDA की गश्ती टीम ने जिला अस्पताल पहुचाया जहां एक व्यक्ति की हालत गंभीर है। यह हादसा कोतवाली देहात के एक्प्रेस वे मवई डाउंन का है।

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक जारी गांव के पास बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर चार पहिया की टक्कर से बाइक सवार दो लोग हुए गंभीर रूप से घायल हो गए। पूरा मामला शाम 7:00 बजे बांदा जिला अस्पताल से सामने आया है जहां जारी गांव के पास बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर चार पहिया गाड़ी से घायल बाइक सवार लाए गए थे। इन्हें उपचार के लिए बांदा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

चार पहिया वाहन चालक मौके से फरार

जानकारी के अनुसार घायल अवधेश निवासी कालिंजर व गंगुदीन निवासी चौसड़ बाइक में सवार होकर एक्सप्रेस वे से उतर कर पता पूछ रहे थे, तभी डाउन वे में सामने से आ रही चार पहिया गाड़ी ने टक्कर मार दी। घटना के बाद चार पहिया वाहन चालक मौके से फरार हो गया। वहीं, एक्सप्रेस वे के अधिकारियों के पीछा किया पर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचना जरूरी था। इसलिए इसे प्राथमिकता दी गई क्योंकि घायलों में एक की हालत गंभीर थी। इसी का फायदा उठाकर वाहन चालक मौके से फरार होने में सफल हो गया। पुलिस द्वारा वाहन चालक की तलाश की जा रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story