×

Banda News: न गोली से, न तलवार से बंदा डरता है तो बापू की मार से, मासूम के डायलॉग का वीडियो वायरल

Banda News: बांदा में स्कूल बच्चे का डायलॉग बोलते हुए का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। बच्चा कहता है कि न गोली से न तलवार से बंदा डरता है तो बापू की मार से....

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 14 Nov 2022 12:25 PM GMT
Banda News In Hindi
X

मासूम के डायलॉग का वीडियो वायरल

Banda News: यूपी के बांदा का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा डायलॉग मारते नजर आ रहा है, न गोली से न तलवार से बंदा डरता है तो बापू की मार से कहता नजर आ रहा है, साथ ही उस वीडियो में बच्चा इंग्लिश में अपना नाम और स्कूल का नाम बोलता नजर आ रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहा है। बांदा का यह बच्चा सोशल मीडिया में खूब वायरल है। महज इस उम्र में बच्चे का टैलेंट देखकर सब कोई हैरान है, बच्चे का सपना है कि वो CM बने, न बन पाए तो DM जरूर बने।

महज 9 साल की उम्र में बहुत टैलेंटेड है: स्कूल प्रशासन

यह बच्चा बांदा शहर के एक इलाके का रहने वाला है, उसका नाम विवेक कुमार है और शहर स्थित एक मेमोरियल स्कूल में क्लास 3 का स्टूडेंट है। स्कूल प्रशासन का कहना है कि महज 9 साल की उम्र में बहुत टैलेंटेड है, क्लास में पढ़ने में सबसे होशियार है। वीडियो के बारे में पूछा तो बताया कि इसका यह वीडियो कुछ दिन पुराना है, किसी ने बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। लेकिन बच्चे के टैलेंट की वजह से ज्यादा वायरल हो गया।

विवेक का सपना

स्कूल में होने वाले रंगारंग कार्यक्रम में मासूम बढ़चढ़कर हिस्सा लेता है। हाल ही में हुए प्रोग्राम में भगवान कृष्ण की वेशभूषा में गोपियों संग डांस करते हुए नजर आ रहा था। विवेक का सपना है कि वो प्रदेश का मुख्यमंत्री बने, न बन पाए तो डीएम जरूर बन जाये। इस उम्र में विवेक का टैलेंट देखकर स्कूल के टीचर से लगाकर हर कोई हैरान है।

आल राउंडर है विवेक: टीचर

विवेक को पढ़ाने वाली टीचर लक्ष्मी का कहना है कि ये आल राउंडर है, क्लास में बहुत होशियार है, हमें विवेक को पढ़ाने से पहले खुद तैयार होकर आना पड़ता है, क्योंकि उसके सवालों के जवाब कभी कभी बहुत कठिन होते हैं। हम उसे ज्यादा से ज्यादा समय देकर पढ़ाते हैं, विवेक गाना गाने और डायलॉग का शौकीन है। स्कूल के टीचर भी उसके साथ खेलते नजर आते हैं। टीचर ने बताया उसके पापा बांदा में ही किसी अधिकारी के यहां काम करते हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story