Banda News: रिक्शा चालक ने बकरी के बच्चों संग मनाया जन्मदिन, केक काटा और डीजे पर किया डांस

Banda News: वायरल वीडियो देखने के बाद तमाम लोग हैरान हैं और लोग दावत खाने के बाद इस दुखी दंपत्ति को और इस बकरी के बच्चे को दुआएं दे रहे हैं।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 9 Nov 2022 3:32 AM GMT
X

रिक्शा चालक ने बकरी के बच्चों के संग मनाया जन्मदिन (फोटो: सोशल मीडिया ) 

Banda News: बांदा में एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है वायरल वीडियो में एक बेऔलाद दंपत्ति बकरियों के बच्चों का जन्मदिन मनाते हुए नजर आ रहे हैं। बकरी के बच्चों का जन्मदिन मना रहे दंपत्ति का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो देखने के बाद तमाम लोग हैरान हैं और लोग दावत खाने के बाद इस दुखी दंपत्ति को और इस बकरी के बच्चे को दुआएं दे रहे हैं।

वायरल वीडियो बांदा जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र के काशीराम कॉलोनी से सामने आया है। यहां रहने वाले राजा और उनकी पत्नी शादी कई सालों बाद भी बेऔलाद हैं. बच्चों को आसपास देख हमेशा लाड प्यार करना इनका स्वभाव बन गया है। अभी पिछले वर्ष इनकी एक बकरी ने एक साथ 2 बच्चों को जन्म दिया। जन्म के वक्त भी जश्न मनाया गया था और अब बकरी के बच्चे एक साल के हो गए हैं। जिसके बाद से दंपति ने इस बार भी फिर से दोनों बकरी के बच्चों का जन्मदिन बड़ी ही धूमधाम से गाजे बाजे के साथ मनाया है। इस जन्मदिन में तमाम लोग शामिल हुए सभी लोगों ने केक काटा और उसके बाद फिर गाजे बाजे के बीच जमकर डांस हुआ और कुछ ही देर बाद सभी लोगों ने दावत भी जमकर खाई और उसके बाद कुछ लोगों ने गिफ्ट भी दिया है।

कुबेर और लक्ष्मी का जन्मदिन

अब वायरल वीडियो देख तमाम लोग कुबेर और लक्ष्मी नाम के दोनों बकरी के बच्चों के जन्मदिन देख हैरान हो रहे हैं। बकरी के बच्चों का जन्मदिन का वीडियो देखने बाद से लगातार राजा रिक्शा चालक की चर्चा हो रही है। राजा के पड़ोसियों ने बताया दोनों बकरी के बच्चों के जन्मदिन के बाद से रिक्शा चालक राजा सुबह और शाम के वक्त इन्हीं बच्चों को अपने रिक्शे में बैठाकर के बांदा की सैर भी कराता है। बांदा में अजब प्यार की गजब कहानी इन दिनों वायरल हो रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story